1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जहांगीरपुरी पर पहुंचे ओवैसी, कहा-पुलिस आगे जाने से रोक रही, बिना नोटिस बुलडोजर चलाना गलत

जहांगीरपुरी पर पहुंचे ओवैसी, कहा-पुलिस आगे जाने से रोक रही, बिना नोटिस बुलडोजर चलाना गलत

दिल्ली के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) में बुधवार को चले बुलडोजर को लेकर अब सियासत गर्मा गई है। विपक्षी नेता भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इन सबके बीच एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) बुधवार शाम जहांगीरपुरी पहुंच गए। ओवैसी के वहां पहुंचते ही पुलिस सतर्क हो गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) में बुधवार को चले बुलडोजर को लेकर अब सियासत गर्मा गई है। विपक्षी नेता भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इन सबके बीच एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) बुधवार शाम जहांगीरपुरी पहुंच गए। ओवैसी के वहां पहुंचते ही पुलिस सतर्क हो गई।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

हालांकि, पुलिस ने उन्हें लोगों से नहीं मिलने दिया, जिसके कारण ओवैसी को वापस जाना पड़ा। वहीं, इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार और केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ओवैसी को पुलिस ने जहांगीरपुरी में दौरा नहीं करने दिया।

बिना नोटिस बुलडोजर चलाना गलत है। इसके साथ ही उन्होंने सवाल खड़े किए की हनुमान जयंती पर पुलिस ने अनुमति नहीं दी तो आखिर शोभायात्रा कैसे निकली? लोगों के पास हथियार कैसे थे? अगर उन्होंने (पुलिस) उन्हें रोक दिया होता और हथियार जब्त कर लिए होते, तो हमें यह दिन देखने की जरूरत नहीं होती। फिलाहाल, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...