1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ओवैसी ने महंगाई पर मोदी सरकार को घेरा,पूछा- बेरोजगारी,पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के लिए कहीं मुगल तो नहीं जिम्मेदार

ओवैसी ने महंगाई पर मोदी सरकार को घेरा,पूछा- बेरोजगारी,पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के लिए कहीं मुगल तो नहीं जिम्मेदार

Asaduddin Owaisi: देश में मंदिर-मस्जिद का विवाद जारी है। इसके बीच एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी लगातार बीजेपी सरकार पर हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने देश में बढ़ती महंगाई का जिक्र करते हुए बीजेपी पर तंज कसा है। ओवैसी ने कहा कि, महंगाई के लिए मुगल और बेरोजगारी के लिए औरंगजेब जिम्मेदार है। इनको सिर्फ मुसलमानों से और इस्लाम से नफरत है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Asaduddin Owaisi: देश में मंदिर-मस्जिद का विवाद जारी है। इसके बीच एआईएमआईएम चीफ (AIMIM Chief) असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi )  भी लगातार बीजेपी सरकार पर हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi )  ने देश में बढ़ती महंगाई का जिक्र करते हुए बीजेपी पर तंज कसा है। ओवैसी ने कहा कि, महंगाई के लिए मुगल और बेरोजगारी के लिए औरंगजेब जिम्मेदार है। इनको सिर्फ मुसलमानों से और इस्लाम से नफरत है।

पढ़ें :- Bihar News: ओवैसी को लगा बड़ा झटका, आरजेडी में शामिल हुए AIMIM के चार विधायक

पेट्रोल-डीजल की कीमतों के लिए बादशाह अकबर जिम्मेदार हैं और शाहजहां नौजवानों में बेरोजगारी का जिम्मेदार हैं।बता दें कि इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि, भारत के मुसलमानों का मुगलों के साथ कोई भी संबंध नहीं है, लेकिन ये बताओ कि मुगल बादशाहों की बीवियां कौन थीं? ओवैसी के इस ट्वीट के बाद विवाद बढ़ गया और बीजेपी नेताओं ने ओवैसी को अपने तरीके से जवाब भी दिया।

ओवैसी पर बीजेपी नेताओं का पलटवार

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi )के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि, मेरा मानना है कि ओवैसी भारत की सामाजिक समरसता को तोड़ना चाहते हैं। ये बयान नहीं है, बल्कि भारत के सनातन को वो गाली देने का काम कर रहे हैं।

इस विवाद में कूदते हुए मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra) ने भी ओवैसी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने ओवैसी को मुस्लिमों का भस्मासुर बताया। उन्होंने कहा कि, अगर यहां के मुसलमानों का मुगलों से कोई संबंध नहीं था तो मुगलों के स्मारकों पर आप क्यों बड़े जोर से हल्ला मचाने लगते हो?

पढ़ें :- ओवैसी ने सीएम योगी पर साधा निशाना, कहा-'हिम्मत है तो टेनी का घर तोडिए'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...