1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में गरजा ‘बाबा का बुलडोजर, तो भड़के ओवैसी बोले- ‘ सीएम योगी बन चुका है चीफ जस्टिस ‘मोदी जी लगा दो अदालत में ताला’

यूपी में गरजा ‘बाबा का बुलडोजर, तो भड़के ओवैसी बोले- ‘ सीएम योगी बन चुका है चीफ जस्टिस ‘मोदी जी लगा दो अदालत में ताला’

यूपी में जुमे की नमाज के बाद बीते शुक्रवार को प्रदेश के छह जिलों में हिंसक प्रदर्शन हुआ। इसके बाद योगी सरकार की उपद्रवियों पर सख्त एक्शन जारी है। इसके तहत बीते रविवार को प्रयागराज हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद अहमद उर्फ पंप के घर पर हुई बुलडोजर कार्रवाई पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। यूपी में जुमे की नमाज के बाद बीते शुक्रवार को प्रदेश के छह जिलों में हिंसक प्रदर्शन हुआ। इसके बाद योगी सरकार की उपद्रवियों पर सख्त एक्शन जारी है। इसके तहत बीते रविवार को प्रयागराज हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद अहमद उर्फ पंप के घर पर हुई बुलडोजर कार्रवाई पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- Maharashtra Crisis Live : महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, फडणवीस के घर बैठक शुरू

 

गुजरात के कच्छ में रैली के दौरान ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी से अपील है कि अदालतों में ताला लगा दिया जाए। जब सीएम तय करेंगे कि मुजरिम कौन है तो कोर्ट की क्या जरूरत? उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा, आपने भारत के रूल ऑफ लॉ पर बुलडोजर चला दिया है।

चीफ जस्टिस बन चुका है यूपी का सीएम

ओवैसी ने कहा कि केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को कुछ नहीं किया गया। अजय का घर है तो नहीं तोड़ा जाएगा, अगर फातिमा का घर है तो तोड़ा जाएगा। बताओ देश के पीएम, यह नफरत नहीं तो क्या है? उन्होंने आगे कहा, यूपी का सीएम, यूपी का चीफ जस्टिस बन चुका है। वो फैसला करेगा कि किसका घर तोड़ना है। आप एक समुदाय के घरों पर बुलडोजर चलाकर, देश के संविधान को कमजोर कर रहे हैं। अदालत को ताला लगा दो। जजों को कह दो कि अदालत न आएं।

पढ़ें :- Udaipur Murder : कन्हैया लाल नृशंस हत्याकांड का असली खलनायक है नाजिम ? लेटर से हुआ खुलासा

जमींदोज हुआ आरोपी जावेद का घर

प्रयागराज हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद मोहम्मद उर्फ पंप के घर को रविवार को बाबा के बुलडोजर ने पांच घंटे में पांच करोड़ के घर को जमींदोंज कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज प्रशासन की करीब पांच घंटे तक कार्रवाई चली। पीडीए की कार्रवाई में जावेद का आलीशान घर देखते ही देखते खंडहर में तब्दील हो गया। इस दौरान बड़ी संख्या में फोर्स तैनात रही। सुबह से ही फोर्स जुटनी शुरू हो गई थी। भारी फोर्स के कारण मुहल्ले के लोग विरोध की हिम्मत नहीं जुटा सके। अधिकारियों की माने तो घर गिराने के लिए तीन दर्जन से अधिक लोगों के मकान को चिन्हित किया गया है। इनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है। जावेद के घर से कई कारतूस और असलहे भी बरामद हुऐ हैं। 12 बोर का तमंचा और कुछ अन्य असलहे बरामद हुए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...