1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. ओवैसी का बड़ा बयान, कहा- बड़ी पार्टियों ने मुझे अछूत की तरह माना…

ओवैसी का बड़ा बयान, कहा- बड़ी पार्टियों ने मुझे अछूत की तरह माना…

Owaisis Big Statement Said Big Parties Treated Me Like An Untouchable

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: जैसा कि आप जानतेन हैं बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। ऐसे में हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने 5 सीटों पर जीत अपने नाम दायर कर ली है। जीत के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, ‘बिहार चुनाव में बड़ी पार्टियों ने उनके साथ अछूत की तरह बर्ताव किया है।’

पढ़ें :- सेना प्रमुख नरवणे का सेना दिवस पर बड़ा बयान,कहा-सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

हाल ही में उन्होंने बिहार में अपनी पार्टी के प्रदर्शन पर बात की और कहा, “यह हमारे राजनीतिक दल के लिए बहुत अच्छा दिन है। बिहार के लोगों ने हमें वोट दिया है और हमें अपना आशीर्वाद दिया है। मुझे नहीं पता कि मैं उन्हें कैसे धन्यवाद दे सकता हूं।”

 प्रभावित क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करेंगे

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, “हम लोगों के लिए काम करेंगे और बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करेंगे। मैं महामारी के बावजूद लोगों को बाहर आने और वोट देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हमारी कुछ कमी रह गई होगी जिसकी वजह से हम अधिक सीट नहीं जीत पाए हम एक साथ बैठेंगे और मुद्दों पर काम करेंगे और अगली बार और अधिक सीटें जीतेंगे ”

आगे बात करते हुए वह बोले- “भविष्यवाणियां सटीक नहीं थीं, लेकिन हम अच्छा प्रदर्शन करते रहेंगे। हम अभी भी अंतिम परिणामों की प्रतीक्षा कर रहे हैं,” आप सभी को हम यह भी बता दें कि नीतीश कुमार एक बार फिर से जीत हासिल की है और उन्हें बिहार ने दोबारा से चुनकर CM बना दिया है। वहीं महागठबंधन के बारे में बात करें तो उन्होंने भी अच्छी टक्कर दी लेकिन जीत अपने नाम नहीं कर पाए।

पढ़ें :- किसान आंदोलन: हेमा मालिनी का बड़ा बयान, कहा- किसानों को भी नहीं पता...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...