1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र 110 प्रतिशत की क्षमता के साथ कर रहे हैं काम : पीयूष गोयल

ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र 110 प्रतिशत की क्षमता के साथ कर रहे हैं काम : पीयूष गोयल

केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर ऑक्सीजन के नाम पर ‘ड्रामा’ करने का आरोप लगाया है। कहा कि ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र 110 प्रतिशत की क्षमता के साथ काम कर रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Oxygen Production Plants Are Functioning With A Capacity Of 110 Percent Piyush Goyal

नई दिल्ली। केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर ऑक्सीजन के नाम पर ‘ड्रामा’ करने का आरोप लगाया है। कहा कि ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र 110 प्रतिशत की क्षमता के साथ काम कर रहे हैं।

पढ़ें :- ऊंटों की एंटीबॉडी से कोरोना को दे सकते हैं मात, रिसर्च में आया ये तथ्य सामने

श्री गोयल ने शनिवार को एक ट्वीट श्रृंखला में कहा कि महाराष्ट्र में अक्षम और भ्रष्ट सरकार है और केंद्र सरकार लोगों को संकट के समय में मदद उपलब्ध कराने का पूरा प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के लोग ‘माझा कुटुंब माझा जवाबदेही’ का पूरी तरह से पालन रहे हैं। अब समय आ गया है कि मुख्यमंत्री भी ‘माझा राज्य माझा जवाबदेही’ से अपने कर्तव्य का पालन करें।

श्री गोयल ने कहा कि देश में ऑक्सीजन की जरूरतों को पूरा करने के लिए केंद्र सरकार सभी संबद्ध पक्षों के साथ पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम कर रही है। औद्योगिक रूप से काम में आने वाली ऑक्सीजन चिकित्सा के लिए उपलब्ध कराई गई है। पूरे देश में ऑक्सीजन संयंत्र से 110 प्रतिशत की क्षमता के साथ उत्पादन कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X