OnePlus Nord में आया OxygenOS 10.5.4 अपडेट, भारतीय यूजर्स हैं खुश

OnePlus-Nord-

नई दिल्ली। OnePlus Nord के लिए कंपनी ने लेटेस्ट OxygenOS 10.5.4 अपडेट रोलआउट किया है। अपडेट के जरिए कंपनी फोन में कई सारे बदलाव और अपग्रेड ऑफर कर रही है। वहीं, इस अपडेट के कंपनी खासतौर से भारतीय यूजर्स के लिए सिस्टम अपडेट के साथ ही कैमरा अपग्रेड और क्लाउड सर्विस से जुड़ा भी एक अपडेट दे रही है।

Oxygenos 10 5 4 Update In Oneplus Nord Indian Users Are Happy :

अपडेट से जुड़े चेंजलॉग के मुताबिक अब फोन में गैलेरी लॉन्च की स्पीड को बेहतर किया गया है। इसके साथ ही डिस्प्ले और कैमरा में भी कई खास बदलाव अपग्रेड किए गए हैं। अपडेट में कंपनी ने उस समस्या को भी दूर करने की कोशिश की है जिसके बारे में यूजर्स ने कहा था कि फोन के डिस्प्ले में कम ब्राइटनेस लेवल पर ग्रीन या येलो टिंट आ जाता है।

कंपनी वनप्लस नॉर्ड के इस अपडेट को बैचेज में रिलीज कर रही है। डिवाइसेज तक यह अपडेट ओवर-द-एयर पहुंचाया जा रहा है। कुछ दिनों में यह सभी डिवाइसेज तक पहुंच जाएगा। यूजर चाहें तो इस अपडेट को फोन की सेटिंग्स ऑप्शन में जाकर मैन्युअली चेक कर सकते हैं।

वनप्लस नॉर्ड के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। 12जीबी तक के रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर लगा है।

फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4115mAh की बैटरी दी गई है, जो वॉर्प चार्ज 30T फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आती है।

नई दिल्ली। OnePlus Nord के लिए कंपनी ने लेटेस्ट OxygenOS 10.5.4 अपडेट रोलआउट किया है। अपडेट के जरिए कंपनी फोन में कई सारे बदलाव और अपग्रेड ऑफर कर रही है। वहीं, इस अपडेट के कंपनी खासतौर से भारतीय यूजर्स के लिए सिस्टम अपडेट के साथ ही कैमरा अपग्रेड और क्लाउड सर्विस से जुड़ा भी एक अपडेट दे रही है। अपडेट से जुड़े चेंजलॉग के मुताबिक अब फोन में गैलेरी लॉन्च की स्पीड को बेहतर किया गया है। इसके साथ ही डिस्प्ले और कैमरा में भी कई खास बदलाव अपग्रेड किए गए हैं। अपडेट में कंपनी ने उस समस्या को भी दूर करने की कोशिश की है जिसके बारे में यूजर्स ने कहा था कि फोन के डिस्प्ले में कम ब्राइटनेस लेवल पर ग्रीन या येलो टिंट आ जाता है। कंपनी वनप्लस नॉर्ड के इस अपडेट को बैचेज में रिलीज कर रही है। डिवाइसेज तक यह अपडेट ओवर-द-एयर पहुंचाया जा रहा है। कुछ दिनों में यह सभी डिवाइसेज तक पहुंच जाएगा। यूजर चाहें तो इस अपडेट को फोन की सेटिंग्स ऑप्शन में जाकर मैन्युअली चेक कर सकते हैं।

वनप्लस नॉर्ड के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। 12जीबी तक के रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर लगा है। फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4115mAh की बैटरी दी गई है, जो वॉर्प चार्ज 30T फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आती है।