1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Oyo hotel party: नाइट कर्फ्यू के बाद भी पा​र्टी में लड़कियों पर उड़ाए जा रहे थे नोट, 5 कॉल गर्ल्स समेत 36 लोगों को गिरफ्तार

Oyo hotel party: नाइट कर्फ्यू के बाद भी पा​र्टी में लड़कियों पर उड़ाए जा रहे थे नोट, 5 कॉल गर्ल्स समेत 36 लोगों को गिरफ्तार

प्रदेश में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच प्रतिबंध लागू किए जा रहे हैं। प्रदेश में नाइट कर्फ्यू भी लगा दिया गया है। इसके बावजूद भी देर रात तक पार्टियों का दौर जारी है। ग्रेटर नोएडा में ऐसा मामला देखने को मिला है, जहां पर सिगमा वन स्थित एक गेस्ट हाउस में बुधवार रात पार्टी हो रही थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Oyo hotel party:  प्रदेश में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच प्रतिबंध लागू किए जा रहे हैं। प्रदेश में नाइट कर्फ्यू भी लगा दिया गया है। इसके बावजूद भी देर रात तक पार्टियों का दौर जारी है। ग्रेटर नोएडा में ऐसा मामला देखने को मिला है, जहां पर सिगमा वन स्थित एक गेस्ट हाउस में बुधवार रात पार्टी हो रही थी।

पढ़ें :- Railway's New Guidelines Issued : लोकल ट्रेन में नो वैक्सीन नो एंट्री पॉलिसी लागू

नाइट कर्फ्यू के दौरान डांस पार्टी कर रहे पांच लड़कियों समेत 36 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है इसमें एक विदेश लड़की भी शामिल थी। साथ ही पार्टी कराने वाले भी दो लोग थे। पुलिस ने चार वॉकी-टॉकी सेट, 30 मोबाइल फोन, 1.30 लाख रुपये नकद, आठ गाड़ियां, शराब की बोतलें व कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद किया है।

ओयो होटल में डांस पार्टी की मिली थी सूचना
ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि बुधवार रात नाइट कर्फ्यू के दौरान ओयो होटल में डांस पार्टी की सूचना मिली। इस सूचना पर छापेमारी की गई, जिसके बाद वहां पर पांच लड़कियों समेत 36 लोगों को गिरफ्तार किया गया। एडीसीपी का कहना है कि दनकौर के बागपुर निवासी अनुज और दादरी निवासी अमित कुमार मित्तल द्वारा नट मडैया गांव में ओयो होटल चलाया जा रहा था। पुलिस का कहना है कि हरियाणा के ब्रोकर लक्की और शिवा के माध्यम से लड़कियों को डांस पार्टी के लिए बुलाया गया था।

पाबंदी के बाद भी धड़ल्ले से हो रही हैं पार्टियां
बता दें कि, कोरोना को लेकर सख्ती के बाद भी धड़ल्ले से पार्टियों का आयोजन किया जा रहा है। ग्रेटर नोएडा के कई होटालों में इस तरह की गतिबिधियां संचालित हो रही हैं। इनमें अनैतिक देह व्यापार, शराब पार्टी व तमाम अवैध गतिविधियां की जाती हैं। सूत्रों की माने तो पुलिस की लापरवाही के कारण ये सब चल रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...