पी. चिदंबरम ने जेल से बाहर आते ही मोदी सरकार को घेरा, प्याज पर किया प्रदर्शन

P. Chidambaram
पी. चिदंबरम ने जेल से बाहर आते ही मोदी सरकार को घेरा, प्याज पर किया प्रदर्शन

नई दिल्ली। INX मीडिया केस में जेल गये पूर्व वित्त मंत्री व कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम कल ही जेल से रिहा हुए हैं लेकिन आज से ही उन्होने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आज उन्होने सबसे पहले देश में चल रही प्याज की किल्लत का मुददा उठाया। उन्होने कहा कि जो सरकार प्याज कम खाने की सलाह दे रही है उसे चले जाना चाहिए।

P Chidambaram Surrounded The Modi Government As Soon As He Came Out Of Jail Demonstrated On The Onion :

चिंदबरम ने कहा, ”इस सरकार में अर्थव्यवस्था खराब हो गई और महंगाई लगातार बढ़ती चली जा रही है। इस सरकार को अब चले जाना चाहिए.” यही नही जब कांग्रेस ने प्याज के बढ़े दामो को लेकर संसद परिसर में प्रदर्शन शुरू कर दिया तो चिदंबरम संसद परिसर में किए गए विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुए। उन्होने वित्त मंत्री निर्मला सीतरमण को निशाना बनाते हुए कहा कि प्याज की कीमतों को लेकर जहां एक तरफ देश में हाहाकार मचा है वहीं वित्त मंत्री कह रही हैं कि वो प्याज़ नहीं खाती हैं इसलिए उन्हें फर्क नहीं पड़ता है।

आपको बता दें कि INX मीडिया केस में चिदंबरम 106 दिनो तक जेल में थे। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें दो लाख रुपये के निजी मुचलके और बिना इजाजत विदेश न जाने की शर्त पर जमानत दी है। यही नही कोर्ट ने उन्हे आईएनएक्स मीडिया मामले के बारे में कोई भी सार्वजनिक बयान नहीं देने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही उन्हें नसीहत दी गयी है कि गवाहों को डराने का प्रयास न करें। कोर्ट ने यह भी कहा है कि चिदंबरम का पासपोर्ट जब्त कर लिया जाएगा और उन्हें बिना अनुमति के देश छोड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी। चिदंबरम मीडिया को कोई इंटरव्यू भी नहीं देंगे।

नई दिल्ली। INX मीडिया केस में जेल गये पूर्व वित्त मंत्री व कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम कल ही जेल से रिहा हुए हैं लेकिन आज से ही उन्होने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आज उन्होने सबसे पहले देश में चल रही प्याज की किल्लत का मुददा उठाया। उन्होने कहा कि जो सरकार प्याज कम खाने की सलाह दे रही है उसे चले जाना चाहिए। चिंदबरम ने कहा, ''इस सरकार में अर्थव्यवस्था खराब हो गई और महंगाई लगातार बढ़ती चली जा रही है। इस सरकार को अब चले जाना चाहिए.'' यही नही जब कांग्रेस ने प्याज के बढ़े दामो को लेकर संसद परिसर में प्रदर्शन शुरू कर दिया तो चिदंबरम संसद परिसर में किए गए विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुए। उन्होने वित्त मंत्री निर्मला सीतरमण को निशाना बनाते हुए कहा कि प्याज की कीमतों को लेकर जहां एक तरफ देश में हाहाकार मचा है वहीं वित्त मंत्री कह रही हैं कि वो प्याज़ नहीं खाती हैं इसलिए उन्हें फर्क नहीं पड़ता है। आपको बता दें कि INX मीडिया केस में चिदंबरम 106 दिनो तक जेल में थे। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें दो लाख रुपये के निजी मुचलके और बिना इजाजत विदेश न जाने की शर्त पर जमानत दी है। यही नही कोर्ट ने उन्हे आईएनएक्स मीडिया मामले के बारे में कोई भी सार्वजनिक बयान नहीं देने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही उन्हें नसीहत दी गयी है कि गवाहों को डराने का प्रयास न करें। कोर्ट ने यह भी कहा है कि चिदंबरम का पासपोर्ट जब्त कर लिया जाएगा और उन्हें बिना अनुमति के देश छोड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी। चिदंबरम मीडिया को कोई इंटरव्यू भी नहीं देंगे।