संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ का हुआ Pack-Up, जाने क्यों

inshalllah
संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' का हुआ Pack-Up, जाने क्यों

मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और निर्देशक संजय लीला भंसाली तकरीबन 20 साल बाद फिल्म साथ में फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ बनाने जा रहे थे। इस फिल्म के जरिए संजय लीला भंसाली और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर परदे पर लौटने वाली थी। इतना ही नहीं इस फिल्म के चलते आलिया भट्ट और सलमान खान भी पहली बार परदे पर नजर आने वाले थे, लेकिन एक ट्वीट ने फैन्स और सितारों के सपनों को खाक में मिला दिया।

Pack Up Of Sanjay Leela Bhansalis Film Inshaallah Know Why :

गौरतलब है कि सलमान खान ने कुछ दिनों पहले ‘इंशाअल्लाह’ को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, “संजय लीला भंसाली के साथ बनाई जा रही फिल्म आगे बढ़ गई है। लेकिन मैं आप सब से 2020 में ईद पर मिलने जरूर आऊंगा। इंशाअल्लाह।”

मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान के इस ट्वीट की वजह से उनके और संजय लीला भंसाली के बीच मतभेद पैदा हो गए हैं क्योंकि ‘इंशाअल्लाह’ से संबंधित यह ट्वीट सलमान खान ने संजय लीला भंसाली को बिना बताए किया था, जिसके बाद फिल्म डायरेक्टर भंसाली परेशान हो गए। लेकिन अगले ही दिन उन्होंने फिल्म को लेकर बयान दिया कि ‘इंशाअल्लाह’ स्थगित नहीं की गई है बल्कि रद्द कर दी गई है।

साथ ही संजय लीला भंसाली ने बताया ‘इंशाअल्लाह’ को ईद पर इसलिए रिलीज नहीं कर रहे हैं क्योंकि उन्हें भरोसा नहीं था कि वह ईद 2020 तक पूरी हो पाएगी। इस बात को लेकर उनकी और सलमान खान की मुलाकात भी हुई थी, लेकिन भाईजान ने उसी रात अपने ट्वीट से परिस्थितियों को बदल कर रख दिया।

फिलहाल तो सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्टर कर रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान स्टारर ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी है। इस फिल्म में साउथ के स्टार किच्चा सुदीप विलेन की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म के अलावा अब देखना यह है कि सलमान खान ईद पर किस फिल्म के जरिए फैंस से ईदी लेने आते हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और निर्देशक संजय लीला भंसाली तकरीबन 20 साल बाद फिल्म साथ में फिल्म 'इंशाअल्लाह' बनाने जा रहे थे। इस फिल्म के जरिए संजय लीला भंसाली और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर परदे पर लौटने वाली थी। इतना ही नहीं इस फिल्म के चलते आलिया भट्ट और सलमान खान भी पहली बार परदे पर नजर आने वाले थे, लेकिन एक ट्वीट ने फैन्स और सितारों के सपनों को खाक में मिला दिया। गौरतलब है कि सलमान खान ने कुछ दिनों पहले 'इंशाअल्लाह' को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, "संजय लीला भंसाली के साथ बनाई जा रही फिल्म आगे बढ़ गई है। लेकिन मैं आप सब से 2020 में ईद पर मिलने जरूर आऊंगा। इंशाअल्लाह।" मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान के इस ट्वीट की वजह से उनके और संजय लीला भंसाली के बीच मतभेद पैदा हो गए हैं क्योंकि 'इंशाअल्लाह' से संबंधित यह ट्वीट सलमान खान ने संजय लीला भंसाली को बिना बताए किया था, जिसके बाद फिल्म डायरेक्टर भंसाली परेशान हो गए। लेकिन अगले ही दिन उन्होंने फिल्म को लेकर बयान दिया कि 'इंशाअल्लाह' स्थगित नहीं की गई है बल्कि रद्द कर दी गई है। साथ ही संजय लीला भंसाली ने बताया 'इंशाअल्लाह' को ईद पर इसलिए रिलीज नहीं कर रहे हैं क्योंकि उन्हें भरोसा नहीं था कि वह ईद 2020 तक पूरी हो पाएगी। इस बात को लेकर उनकी और सलमान खान की मुलाकात भी हुई थी, लेकिन भाईजान ने उसी रात अपने ट्वीट से परिस्थितियों को बदल कर रख दिया। फिलहाल तो सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्टर कर रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान स्टारर ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी है। इस फिल्म में साउथ के स्टार किच्चा सुदीप विलेन की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म के अलावा अब देखना यह है कि सलमान खान ईद पर किस फिल्म के जरिए फैंस से ईदी लेने आते हैं।