1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. ‘अपना बैट पैक करें और गहरी सांस लें’ इंग्लिश क्रिकेटर ने दी भारतीय क्रिकेटर को सलाह

‘अपना बैट पैक करें और गहरी सांस लें’ इंग्लिश क्रिकेटर ने दी भारतीय क्रिकेटर को सलाह

आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का अभियान समाप्त होने के बाद विराट कोहली को अब क्रिकेट से ब्रेक लेने की जरूरत है। कोहली ने आईपीएल 2022 सीज़न का अंत 16 मैचों में 341 रनों के साथ किया, जिसमें उन्होंने 115.99 के स्ट्राइक रेट और 22.73 के औसत से रन बनाए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का अभियान समाप्त होने के बाद विराट कोहली को अब क्रिकेट से ब्रेक लेने की जरूरत है। कोहली ने आईपीएल 2022 सीज़न का अंत 16 मैचों में 341 रनों के साथ किया, जिसमें उन्होंने 115.99 के स्ट्राइक रेट और 22.73 के औसत से रन बनाए। विराट कोहली 15वें सीजन में बल्ले से संघर्ष करते हुए नजर आए। इस सीजन में वह तीन बार गोल्ड डक का भी शिकार हुए।

पढ़ें :- India Vs England: क्या इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे रोहित शर्मा? नई अपडेट आई सामने

कोहली के खराब फॉर्म के चलते पूर्व ​हेड कोच रवि शास्त्री जैसे दिग्गजों का मानना है कि विराट को खेल से ब्रेक लेने की जरूरत है। शास्त्री के बाद अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी यही बात कही है। माइकल वॉन ने क्वालीफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट से मिली हार के बाद आरसीबी के बल्लेबाज को लेकर कहा, ‘वह एक महान खिलाड़ी हैं जो ऐसे दौर से गुजर रहे हैं जो बहुत आसान नहीं है।

दो-तीन साल पहले जब आप उन्हें मैदान पर पहुंचते हुए देखते थे तो कहते थे कि विराट शतक बनाने जा रहे हैं। वह भी एक दौर था, जब वह बल्लेबाजी करता था तो उसे लगता था कि उसने शतक बनाया है। उन्हें बस अब गहरी सांस लेने की जरूरत है। अब उन्हें अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहिए और फिर इंग्लैंड दौरे पर गेंद को हिट करना चाहिए।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...