‘पद्मावत’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दो दिन में ताबड़तोड़ कमाई कर बनाया रिकॉर्ड

'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दो दिन में ताबड़तोड़ कमाई कर बनाया रिकॉर्ड
'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दो दिन में ताबड़तोड़ कमाई कर बनाया रिकॉर्ड

Padmaavat Box Office Collection

मुंबई। विवादों से घिरी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज होने के पहले ही दिन 19 करोड़ की कमाई कर रिकॉर्ड बना ली है। पहले दिन शानदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद दूसरे दिन उससे भी ज्यादा भारी भीड़ बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला। पद्मावत ने सिर्फ 2 दिन के भीतर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

यह फिल्म भले ही चार राज्यों में रिलीज नहीं हुई लेकिन जहां भी रिलीज़ हुई वहां जमकर दर्शकों की भीड़ नजर आई। साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट करते हुए बताया कि दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ ने सिर्फ 2 दिन के भीतर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

बताया जा रहा है कि पद्मावत का बज़ट करीब 180 करोड़ रुपये है इसके अलावा करीब 20 करोड़ रुपये इसके प्रमोशन में खर्च हुए हैं। फिल्म के निर्माता इसके डिजिटल राइट्स बेचकर 25 करोड़ रुपये कमा चुकी है। पद्मावत के सेटेलाइट राइट्स 75 करोड़ रुपये में बिके हैं। विदेश में रिलीज के लिए पद्मावत ने 50 करोड़ रुपये का सौदा किया है। इस तरह ये फिल्म रिलीज से पहले ही 150 करोड़ और रिलीज के पहले दो दिनों की कमायी मिलाकर अब तक 200 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

मुंबई। विवादों से घिरी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज होने के पहले ही दिन 19 करोड़ की कमाई कर रिकॉर्ड बना ली है। पहले दिन शानदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद दूसरे दिन उससे भी ज्यादा भारी भीड़ बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला। पद्मावत ने सिर्फ 2 दिन के भीतर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। यह फिल्म भले ही चार राज्यों में रिलीज नहीं हुई लेकिन जहां भी रिलीज़ हुई वहां जमकर दर्शकों…