पैडमैन के प्रमोशन के लिए स्कूल पहुंची सोनम कपूर, छात्राओं को बांटे सैनिटरी नैपकिन

मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म 'पै़डमैन' की रिलीज़ डेट बढ़कर 9 फरवरी हो गयी है। इस फिल्म को लेकर इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट सोनम कपूर जमकर प्रमोशन करती दिख रही है। प्रमोशन के लिए सोनम स्कूल की छात्राओं को सेनेटरी नैपकिन बांट रहीं हैं और छात्राओं को पीरियड्स के दौरान आने वाली समस्याओं के बारें में भी जागरुक कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनम ने छात्राओं को पीरियड्स के दौरान आने वाली दिक्कतों के बारें में…

मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म ‘पै़डमैन’ की रिलीज़ डेट बढ़कर 9 फरवरी हो गयी है। इस फिल्म को लेकर इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट सोनम कपूर जमकर प्रमोशन करती दिख रही है। प्रमोशन के लिए सोनम स्कूल की छात्राओं को सेनेटरी नैपकिन बांट रहीं हैं और छात्राओं को पीरियड्स के दौरान आने वाली समस्याओं के बारें में भी जागरुक कर रही हैं।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनम ने छात्राओं को पीरियड्स के दौरान आने वाली दिक्कतों के बारें में जागरुक किया। फिल्म की कहानी में अक्षय कुमार को सैनेटरी नैपकिन बनाने की मशीन बनाते हुए दिखाया गया है, जिससे सस्ते दाम पर गांव की महिलाओं को सैनेटरी नैपकिन मुहैया कराई जा सके। हालांकि अक्षय के इस काम से उनकी पत्नी को शर्मिंदगी महसूस होती है। साथ ही गांववाले भी उनका मजाक उड़ाते हैं। दरअसल अक्षय देखते हैं कि पीरियड्स में महिलाएं कपड़ा यूज करती हैं, जिससे उन्हें बीमारियां होती हैं। इसलिए वो उनके लिए सैनेटरी नैपकिन बनाना शुरू करते हैं।

इस दौरान सोनम अपनी छोटी-छोटी फैंस के साथ सेल्फी लेती भी नजर आई। पैडमैन का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया। ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के आवाज से होती है, जिसमें वो कहते सुनाई देते हैं कि अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैटमैन है, स्पाइडरमैन है, लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है।

{ यह भी पढ़ें:- तो ये है सोनम कपूर की डेस्टिनेशन वेडिंग का वेन्यू, इस दिन होगी शादी }

Loading...