1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पद्मश्री डॉ. केके अग्रवाल का कोरोना संक्रमण से निधन, वैक्सीन की ली थी दोनो डोज

पद्मश्री डॉ. केके अग्रवाल का कोरोना संक्रमण से निधन, वैक्सीन की ली थी दोनो डोज

कोरोना वैक्सीन की दोनो डोज लने के बाद पद्मश्री डॉ. केके अग्रवाल (62) की कोरोना से जान चली गयी। वह इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और हार्ट केयर फाउंडेशन के प्रमुख थे। सोमवार रात 11:30 बजे डॉ. केके ने एम्स के ट्रामा सेंटर में अंमित सांस ली। तीन दिन पहले ही तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Padmashree Dr Kk Aggarwal Died Of Corona Infection Both Doses Of Vaccine Were Taken

नई दिल्ली। कोरोना वैक्सीन की दोनो डोज लने के बाद पद्मश्री डॉ. केके अग्रवाल (62) की कोरोना से जान चली गयी। वह इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और हार्ट केयर फाउंडेशन के प्रमुख थे। सोमवार रात 11:30 बजे डॉ. केके ने एम्स के ट्रामा सेंटर में अंमित सांस ली। तीन दिन पहले ही तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

पढ़ें :- एक्सपर्ट्स ने बताया भारत में कब आ सकती कोरोना की तीसरी लहर और क्या है तैयारी?

बताया जा रहा है कि दो महीने पहले ही अग्रवाल ने वैक्सीन की दोनों खुराक ली थीं लेकिन इसके बाद भी वह कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए। इसके बाद उन्हें एम्स के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। केके अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बीते 28 अप्रैल को जानकारी दी थी कि वह कोरोना संक्रमित हैं।

इस बारे में आधिकारिक रूप से जानकारी देते हुए कहा गया, काफी दुख के साथ सूचित किया जा रहा है कि डॉ. केके अग्रवाल का 17 मई की रात 11.30 बजे के करीब कोरोना वायरस से निधन हो गया है। जब से वह डॉक्टर बने थे, उन्होंने अपना जीवन लोगों और स्वास्थ्य जागरूकता को लेकर समर्पित कर दिया था।

 

पढ़ें :- COVID-19 केस : पिछले 24 घंटों में कोरोना के 62 हजार नए मामले दर्ज, 2542 लोगों की मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X