पद्मावत की टक्कर पैडमैन से, 25 जनवरी को रिलीज होंगी दोनों फिल्में

padmawati

Padmavat Padmavati To Release Date Out Clashes With Akshay Kumar Padman

नई दिल्ली। विवादों से घिरी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज होगी। इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ भी रिलीज हो रही है। अब ये दोनों साथ-साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगीं। इसके एक दिन बाद ही 26 जनवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी की फिल्म ‘अय्यारी’ भी रिलीज हो रही है।

1 महीने तक चली लड़ाई…

फिल्म को लेकर 1 महीने तक लड़ाई चली। जिसमें एक तरफ राजपूत करणी सेना, सेंसर बोर्ड और कई राज्यों की सरकारे थी तो दूसरी तरफ फिल्म के प्रोड्यूसर्स और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री। हालांकि, फिल्म का नाम बदलन के साथ ही इसमें कई कट्स लगाए गए हैं। और साथ ही 5 बड़े बदलाव भी किए गए है। जिसके बाद फिल्म की रिलीजिंग को मंजूरी मिली है।

बता दें कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में है। फिल्म को लेकर विवाद इसलिए छिड़ा था, क्योंकि करणी सेना का आरोप था कि मूवी में रानी पद्मावती और खिलजी के बीच रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं। जबकि फिल्म की टीम ने इस बात से साफ इंकार किया था।

नई दिल्ली। विवादों से घिरी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज होगी। इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' भी रिलीज हो रही है। अब ये दोनों साथ-साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगीं। इसके एक दिन बाद ही 26 जनवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी की फिल्म 'अय्यारी' भी रिलीज हो रही है। 1 महीने तक चली लड़ाई... फिल्म को लेकर 1 महीने…