‘पद्मावती’ पर करणी सेना का ऐलान- जौहर की ज्‍वाला है, बहुत कुछ जलेगा, रोक सको तो रोक लो

नई दिल्ली। फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर चारों तरफ विरोध तेज हो गया है। अभी एक दिन पहले ही राजपूत करणी सेना ने कई जगह तोडफोड़ कर अपना विरोध जताया था। बुधवार को फिल्म पद्मावती की रिलीज को लेकर करणी सेना ने खुली चुनौती दी है। करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कलवी ने कहा, जौहर की ज्‍वाला है, बहुत कुछ जलेगा, रोक सको तो रोक लो।

कलवी ने कहा, फिल्म का प्रदर्शन रोकने के लिए राजपूत समाज किसी भी हद तक जा सकता है। उन्होंने कहा कि पद्मावती के विरोध में देशभर में विरोध प्रदर्शन का दौर चल रहा है। इसी सिलसिले में 25 नवबंर को गुडगांव, 26 नवम्बर को पटना और 27 नवम्बर को लखनऊ में रैली आयोजित कर विरोध प्रदर्शन किए जाएंगे।

{ यह भी पढ़ें:- मध्य प्रदेश में 'पद्मावत' का गाना बजने पर विद्यालय में तोड़फोड़, 4 गिरफ्तार }

कलवी ने संजय लीला भंसाली पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जयपुर में हुए समझौते को तोड़ दिया है। समझौते ​के अनुसार ​​करणी सेना को विश्ववास में लेकर फिल्म का निर्माण किया जाना था। टीजर और ट्रेलर भी राजपूत समाज को विश्वास में लेकर जारी करने चाहिए थे।

करणी सेना का मानना है कि ‘पद्मावती’ फिल्म में इतिहास के तथ्यों के सात छेड़छाड़ की गई है। करणी सेना के सदस्यों ने फिल्म के सेट पर भी तोड़फोड़ की थी और निर्देशक संजय लीला भंसाली से भी बदतमीजी की थी।

{ यह भी पढ़ें:- क्षत्रिय महिलााओं ने फिल्म पद्मावत रिलीज होने पर दी जौहर करने की चेतावनी }

Loading...