मुंबई। फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ के ट्रेलर को पिछले 24 घंटे में एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। फिल्‍म के ट्रेलर ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। ट्रेलर आने के बाद से ही फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के लुक के साथ रणवीर सिंह के निगेटिव लुक की जबरदस्‍त तारीफ हो रही है।

फिल्म ‘पद्मावती’ आने वाले एक दिसंबर को रिलीज होगी। ऐसा तीसरी बार है, जब दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, संजय लीला भंसाली के साथ नजर आएंगे। इससे पहले वे ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में नजर आ चुके हैं। ‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह ने सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है और अपने इस किरदार की झलक से ही रणवीर ने फैन्‍स का दिल जीत लिया है।

{ यह भी पढ़ें:- 'पद्मावती' के महारावल रतन सिंह बने शाहिद, पोस्टर रिलीज }

एक दिलचस्प बात यह भी है कि इस फिल्म में एक वह गाना भी शामिल होने जा रहा है, जो संजय ने राम लीला के दौरान रिकॉर्ड किया था। लेकिन उस वक्त वह उसे राम लीला में नहीं ले पाये थे तो उन्होंने फिर सोच रखा था कि वह इसका इस्तेमाल फिल्म बाजीराव मस्तानी में करेंगे। लेकिन उस फिल्म में भी वह गाना इस्तेमाल नहीं हो पाया। पद्मावती में वो गाना सूट हो रहा है। गाना गरिमा और सिद्धार्थ ने लिखा है।

महानायक अमिताभ बच्चन संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के ट्रेलर से बेहद प्रभावित हैं और उन्होंने इसके लिए भंसाली के असाधारण दृष्टिकोण की सराहना की है। अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा, “वह किस प्रकार यह कर लेते हैं। संजय लीला भंसाली, ‘पद्मावती’ और ट्रेलर। असाधारण दृष्टिकोण का उपहार।”

{ यह भी पढ़ें:- पद्मावती का पोस्टर आया सामने, 1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म }