दीपिका को नाक काटने की धमकी, भंसाली का सिर काटने वाले को पांच करोड़ का इनाम

ff

लखनऊ। संजय लीला भंसाली फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है, तमाम राजपूत संगठन एक मंच पर आकर खुली चेतावनी दे रहे हैं। इसी कड़ी में करणी सेना ने दीपिका को धमकी देते हुए कहा है कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो संगठन दीपिका पादुकोण का नाक काट देगा। वहीं मेरठ में एक राजपूत नेता ने संजय लीला भंसाली के खिलाफ फरमान जारी किया। उसने कहा है कि जो भंसाली का सिर काट कर लाएगा उसे पांच करोड़ इनाम मिलेगा। बता दें, ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी है।

Padmavati Row Karni Sena Threatens To Chop Off Deepika Padukones Nose :

इन ही सब के बीच केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि फिलहाल उन्होंने पद्मावती फिल्म नहीं देखी है। उन्होंने उन तमाम खबरों का खंडन किया है जहां ये बताया जा रहा है कि उन्होंने फिल्म देख ली है। जोशी ने बताया कि पद्मावती फिल्म देखने की खबर पूरी तरह से निराधार और असत्य है। न तो मैंने फिल्म अभी देखि है और ना ही इसे लेकर किसी तरह की प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि पद्मावती फिल्म को लेकर भी सीबीएफसी वही प्रक्रिया अपनाएगा जो अन्य फिल्मों को पास करने के लिए अपनाता है। इससे पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि प्रसून जोशी ने पद्मावती फिल्म को देख लिया है और फिल्म के कंटेंट में उन्हें कुछ भी विवादित नहीं लगा है। जिससे उम्मीद जताई जा रही थी कि इस फिल्म को बिना किसी कट के पास कर दिया जाएगा।

लखनऊ। संजय लीला भंसाली फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है, तमाम राजपूत संगठन एक मंच पर आकर खुली चेतावनी दे रहे हैं। इसी कड़ी में करणी सेना ने दीपिका को धमकी देते हुए कहा है कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो संगठन दीपिका पादुकोण का नाक काट देगा। वहीं मेरठ में एक राजपूत नेता ने संजय लीला भंसाली के खिलाफ फरमान जारी किया। उसने कहा है कि जो भंसाली का सिर काट कर लाएगा उसे पांच करोड़ इनाम मिलेगा। बता दें, ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी है।इन ही सब के बीच केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि फिलहाल उन्होंने पद्मावती फिल्म नहीं देखी है। उन्होंने उन तमाम खबरों का खंडन किया है जहां ये बताया जा रहा है कि उन्होंने फिल्म देख ली है। जोशी ने बताया कि पद्मावती फिल्म देखने की खबर पूरी तरह से निराधार और असत्य है। न तो मैंने फिल्म अभी देखि है और ना ही इसे लेकर किसी तरह की प्रतिक्रिया दी है।उन्होंने कहा कि पद्मावती फिल्म को लेकर भी सीबीएफसी वही प्रक्रिया अपनाएगा जो अन्य फिल्मों को पास करने के लिए अपनाता है। इससे पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि प्रसून जोशी ने पद्मावती फिल्म को देख लिया है और फिल्म के कंटेंट में उन्हें कुछ भी विवादित नहीं लगा है। जिससे उम्मीद जताई जा रही थी कि इस फिल्म को बिना किसी कट के पास कर दिया जाएगा।