वाराणसी में चलाया गया ‘पहला वोट मोदी को’ अभियान

rahul-raj-rastogi
वाराणसी में चलाया गया 'पहला वोट मोदी को' अभियान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के वाराणसी के युवाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर उत्साह एक नई ऊंचाई पर है। नए युवा वोटरों में पीएम मोदी के प्रति विश्वास मज़बूत है। इसी के अंतर्गत पिछले 15 दिनो से ‘पहला वोट मोदी को’ अभियान चलाया गया। जिसमें वाराणसी लोकसभा में स्थित शिक्षा संस्थान ,कोचिंग सेंटर, कॉल सेंटर,खेल संस्थान एवं प्रमुख व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में युवाओं से सम्पर्क कर उन्हें अपने जीवन का प्रथम वोट मोदी को देने के लिए संकल्पित किया गया।

Pahla Vote Modi Ko Abhiyan :

इस अभियान को संचालित करने की कमान प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल राज रस्तोगी को दी गयी। राहुल राज के साथ इस अभियान में उनके साथ राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रोहिल चहल एवं प्रदेश के मंत्री पुरुषार्थ सिंह भी रहे। अभियान के तहत युवाओं को प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलायी गयी योजनाओं के बारे में बताया गया। स्किल इंडिया, मुद्रा योजना, मेक इन इंडिया जैसी योजनाओं से युवा काफ़ी प्रभावित दिखें।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के वाराणसी के युवाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर उत्साह एक नई ऊंचाई पर है। नए युवा वोटरों में पीएम मोदी के प्रति विश्वास मज़बूत है। इसी के अंतर्गत पिछले 15 दिनो से 'पहला वोट मोदी को' अभियान चलाया गया। जिसमें वाराणसी लोकसभा में स्थित शिक्षा संस्थान ,कोचिंग सेंटर, कॉल सेंटर,खेल संस्थान एवं प्रमुख व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में युवाओं से सम्पर्क कर उन्हें अपने जीवन का प्रथम वोट मोदी को देने के लिए संकल्पित किया गया। इस अभियान को संचालित करने की कमान प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल राज रस्तोगी को दी गयी। राहुल राज के साथ इस अभियान में उनके साथ राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रोहिल चहल एवं प्रदेश के मंत्री पुरुषार्थ सिंह भी रहे। अभियान के तहत युवाओं को प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलायी गयी योजनाओं के बारे में बताया गया। स्किल इंडिया, मुद्रा योजना, मेक इन इंडिया जैसी योजनाओं से युवा काफ़ी प्रभावित दिखें।