1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दिल्ली जैसी दर्दनाक घटना: तेज रफ्तार कार ने मारी छात्र को टक्कर, डेढ़ किमी तक घसीटा, आक्रोशित लोगों ने पलटी कार

दिल्ली जैसी दर्दनाक घटना: तेज रफ्तार कार ने मारी छात्र को टक्कर, डेढ़ किमी तक घसीटा, आक्रोशित लोगों ने पलटी कार

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। ये हादसा शहर के अमर जवान चौक पर शाम पांच बजे के करीब हुआ। यहां पर कार ड्राइवर कार में फंसे छात्र को करीब डेढ मिली तक घसीटता रहा। इस हादसे के बाद हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने कार का पीछा करते हुए आरोपी चालक को पकड़ लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। ये हादसा शहर के अमर जवान चौक पर शाम पांच बजे के करीब हुआ। यहां पर कार ड्राइवर कार में फंसे छात्र को करीब डेढ मिली तक घसीटता रहा। इस हादसे के बाद हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने कार का पीछा करते हुए आरोपी चालक को पकड़ लिया।

पढ़ें :- Pariksha Pe Charcha-2023 : सीएम योगी ने CMS स्कूल पर साधा निशाना, बोले-जब जगदीश गांधी जैसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई का दबाव तो बढ़ेगा ही

वहीं, छात्र को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली शहर के आशा नगर निवासी हरिनाम का पुत्र केतन (16) शुक्रवार की शाम को अपने साथी अंश और कुणाल के साथ अलग-अलग साइकिल से लखनऊ रोड पर कोचिंग जा रहे थे। अमर जवान चौक पर छात्रों के पहुंचते ही तेज रफ्तार में आ रही कार ने केतन की साइकिल में टक्कर मार दी। इससे केतन का पैर वैगनआर कार में फंस गया।

यह देखकर साथी कुणाल और अंश ने शोर मचाया। ये देख कार चालक जितेंद्र ने कार को तेजी से भगा लिया। इस दौरान छात्र कार में फंसकर करीब डेढ़ किमी. दूर चलता गया। ये देख लोगों ने दौड़ाकर कार चालक को पकड़ लिया। लोगों ने चालक की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से चालक को हिरासत में ले लिया। आक्रोशित लोगों ने कार में तोड़फोड़ की और पलट दिया। इससे एक राहगीर की बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, घायल छात्र खतरे से बाहर है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...