लखनऊ: फ़ैज़ाबाद हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, छात्र की मौत

road-accident
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर हुआ भीषण सड़क हादसा, बस चालक की मौत

लखनऊ। राजधानी के चिनहट इलाके में अयोध्या रोड पर बेकाबू रोडवेज बस ने बीटेक द्वितीय वर्ष के छात्र उत्कर्ष प्रताप सिंह (23) की जान ले ली। मौत की खबर सुनते ही आक्रोशित छात्रों ने बस में तोड़कर कर यातायात जाम कर दिया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर छात्रों को खदेड़ा। श्रीराम स्वरूप इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र उत्कर्ष दोस्त को गोयल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट छोड़कर अपने कॉलेज की ओर जा रहा था।

Painful Incident Student Death At Faizabad Highway :

इतना ही नहीं जैसे ही उत्कर्ष निकला सामने से आ रही बेकाबू बस ने टक्कर मार दी। इसके बाद भी बस रुकी नहीं। बस के नीचे स्कूटी समेत फंसा उत्कर्ष 50 मीटर तक घिसटता रहा। इससे उसका एक हाथ कट गया।हल्ला मचाते हुए लोग दौड़े तो चालक ने बस रोकी और भाग निकला। गंभीर रूप से घायल उत्कर्ष को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

वहीं, उत्कर्ष की मौत की जानकारी मिलते ही गोयल ग्रुप और श्रीराम स्वरूप कॉलेज के सैकड़ों छात्र राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर एकत्र हो गए और जाम लगाकर हंगामा, तोड़फोड़ व धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। हंगामा, धरना-प्रदर्शन व जाम की सूचना पाकर विभूतिखंड समेत कई थानों की फोर्स आ गई। पुलिस अधिकारियों ने छात्रों को समझाकर शांत कराने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने। एक घंटे तक छात्र राष्ट्रीय राजमार्ग से नहीं हटे तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर उन्हें खदेड़ा।

लखनऊ। राजधानी के चिनहट इलाके में अयोध्या रोड पर बेकाबू रोडवेज बस ने बीटेक द्वितीय वर्ष के छात्र उत्कर्ष प्रताप सिंह (23) की जान ले ली। मौत की खबर सुनते ही आक्रोशित छात्रों ने बस में तोड़कर कर यातायात जाम कर दिया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर छात्रों को खदेड़ा। श्रीराम स्वरूप इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र उत्कर्ष दोस्त को गोयल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट छोड़कर अपने कॉलेज की ओर जा रहा था। इतना ही नहीं जैसे ही उत्कर्ष निकला सामने से आ रही बेकाबू बस ने टक्कर मार दी। इसके बाद भी बस रुकी नहीं। बस के नीचे स्कूटी समेत फंसा उत्कर्ष 50 मीटर तक घिसटता रहा। इससे उसका एक हाथ कट गया।हल्ला मचाते हुए लोग दौड़े तो चालक ने बस रोकी और भाग निकला। गंभीर रूप से घायल उत्कर्ष को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं, उत्कर्ष की मौत की जानकारी मिलते ही गोयल ग्रुप और श्रीराम स्वरूप कॉलेज के सैकड़ों छात्र राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर एकत्र हो गए और जाम लगाकर हंगामा, तोड़फोड़ व धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। हंगामा, धरना-प्रदर्शन व जाम की सूचना पाकर विभूतिखंड समेत कई थानों की फोर्स आ गई। पुलिस अधिकारियों ने छात्रों को समझाकर शांत कराने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने। एक घंटे तक छात्र राष्ट्रीय राजमार्ग से नहीं हटे तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर उन्हें खदेड़ा।