1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पाक क्रिकेटर रिजवान ने बताया क्यों ‘हमारा विराट कोहली, हमारा चेतेश्वर पुजारा’ बोलना गलत नहीं

पाक क्रिकेटर रिजवान ने बताया क्यों ‘हमारा विराट कोहली, हमारा चेतेश्वर पुजारा’ बोलना गलत नहीं

पाकिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान की एक बात ने सबका दिल जीत लिया है। रिजवान ने भारत के क्रिकेटर विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के लिए बड़ी बात कही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान की एक बात ने सबका दिल जीत लिया है। रिजवान ने भारत के क्रिकेटर विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के लिए बड़ी बात कही है। रिजवान ने कहा, रिजवान ने क्रिकविक को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘पूरा क्रिकेट जगत हमारे लिए एक परिवार जैसा है। जब दो देशों के खिलाड़ियों के बीच झड़प होती है, तो वह बस मैदान तक सीमित होती है, इसके बाहर हम सभी एक ही परिवार से हैं।

पढ़ें :- क्या धोनी की तरह भूमिका अदा करेंगे हार्दिक पांड्या? सवाल पूछे जाने पर कह दी ये बड़ी बातें

अगर मैं कहता हूं हमारा विराट कोहली, तो इसमें कुछ गलत नहीं है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘या मैं कहता हूं हमारा चेतेश्वर पुजारा, हमारा स्टीव स्मिथ या हमारा जो रूट, तो इसमें भी कुछ गलत नहीं है। क्योंकि हम सभी एक ही परिवार से हैं।’ रिजवान का मानना है कि क्रिकेट के मैदान पर जब दो देशों के खिलाड़ियों के बीच झड़प होती है, तो यह सिर्फ मैदान तक ही सीमित होती है, मैदान के बाहर सभी क्रिकेटर्स एक फैमिली की तरह हैं। रिजवान और पुजारा काउंटी टीम ससेक्स के लिए साथ खेल रहे हैं। रिजवान ने इस दौरान पुजारा की जमकर तारीफ भी की, वहीं टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली के साथ उनकी एक फोटो खूब वायरल हुई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...