शाहरुख ने अपनी टीम में खरीदा पाकिस्तानी क्रिकेटर, फिर दिखाया पाक प्रेम

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने अपनी टीम में एक पाकिस्तानी खिलाड़ी को खरीद नया विवाद खड़ा कर दिया है। बताते चले कि दोनों देशों के सीमा पर तनातनी के बीच आपस में क्रिकेट मैच नहीं खेला जा रहा है। लेकिन इसके बावजूद भी बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की टीम ने एक पाकिस्तानी खिलाड़ी को शामिल करने के लिए करार किया है।

गौरतलब है कि आइपीएल में भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों के खेलने पर बैन लगा हुआ है इसलिए शाहरुख ने अपनी सीपीएल टीम में पाकिस्तानी क्रिकेटर को जगह दी है। बता दें कि शाहरुख खान सीपीएल में भी एक टीम के मालिक हैं और उसका नाम है त्रिनबागो नाइट राइडर्स। पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेलते नजर आएंगे। सीपीएल की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने यासिर के साथ करार किया है। यासिर दूसरी बार किसी विदेशी टी-20 लीग में खेलेंगे। इससे पहले वह 2015 में बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेल चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- FEMA केस में शाहरुख को ED ने भेजा नोटिस, 23 जुलाई को होंगे पेश }

यासिर हमवतन शादाब खान का स्थान लेंगे जो विश्व एकादश के खिलाफ होने वाली तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलने के लिए स्वदेश लौट रहे हैं। नाइट राइडर्स के कोच साइमन कैटिज ने कहा, टी-20 में जीत हासिल करने के लिए विकेट लेना बहुत जरूरी होता है और यासिर जैसी काबिलियत वाला लेग स्पिनर ऐसा ही करेगा। हम टूर्नामेंट के अंत की तरफ बढ़ रहे हैं और ऐसे में यासिर हमें हमारा दूसरा सीपीएल खिताब दिलाने में मदद करेंगे।

यासिर ने इसी साल जुलाई के बाद से प्रतिद्वंद्वी क्रिकेट नहीं खेली है। उन्होंने जुलाई में अफगानिस्तान के खिलाफ एमसीसी टीम का प्रतिनिधित्व किया था। इससे पहले वह इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप में केंट की तरफ से खेले थे जहां उन्होंने तीन मैचों में 14 विकेट लिए थे।

{ यह भी पढ़ें:- मुंबई इंडियंस तीसरी बार बना आईपीएल चैंपियन, रोमांचक मुकाबले में पुणे को 1 रन से हराया }