​पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पीएम मोदी को दी बधाई, जताई साथ काम करने की इच्छा

imran khan
​पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पीएम मोदी को दी बधाई, जताई साथ काम करने की इच्छा

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में बहुमत मिलने के बाद पीएम मोदी के दुनिया भर से लोग बधाई दे रहे हैं। इस दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। उन्होने दक्षिण एशिया में शांति एवं समृद्धि के लिये उनके साथ काम करने की इच्छा जतायी। बता दें कि इमरान खान ने ट्वीट करके कहा कि “भाजपा और उसके सहयोगी दलों के चुनावी जीत पर मैं पीएम मोदी को बधाई देता हूं। हम विकास और सौहार्द्र के लिए साथ काम करेंगे। दक्षिण एशिया में शांति के लिए काम करना चाहेंगे।”

Pak Pm Imran Khan Congrats Pm Modi After Victory In Loksabha Election :

बता दें कि चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने भी पीएम मोदी नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कहा कि वह एक बार फिर भारतीय नेता के साथ काम करने को तैयार हैं। शी ने कहा कि वह चीन-भारत संबंध को बहुत महत्व देते हैं और इसे नई ऊंचाईयों पर ले जाना चाहते हैं। उन्होने पीएम मोदी को एक पत्र भी लिखा जिसमें कहा कि “आपके (मोदी) नेतृत्व में भारत में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के 17वीं लोकसभा चुनाव जीतने के अवसर पर, मैं आपको हार्दिक बधाई देना चाहूंगा।”

वहीं लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रचंड जीत की ओर बढ़ने के बीच इजराइल, श्रीलंका और नेपाल जैसे देशों के प्रधानमंत्रियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी और उनके साथ करीबी सहयोग बनाकर काम करने की इच्छा जतायी।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में बहुमत मिलने के बाद पीएम मोदी के दुनिया भर से लोग बधाई दे रहे हैं। इस दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। उन्होने दक्षिण एशिया में शांति एवं समृद्धि के लिये उनके साथ काम करने की इच्छा जतायी। बता दें कि इमरान खान ने ट्वीट करके कहा कि "भाजपा और उसके सहयोगी दलों के चुनावी जीत पर मैं पीएम मोदी को बधाई देता हूं। हम विकास और सौहार्द्र के लिए साथ काम करेंगे। दक्षिण एशिया में शांति के लिए काम करना चाहेंगे।" बता दें कि चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने भी पीएम मोदी नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कहा कि वह एक बार फिर भारतीय नेता के साथ काम करने को तैयार हैं। शी ने कहा कि वह चीन-भारत संबंध को बहुत महत्व देते हैं और इसे नई ऊंचाईयों पर ले जाना चाहते हैं। उन्होने पीएम मोदी को एक पत्र भी लिखा जिसमें कहा कि “आपके (मोदी) नेतृत्व में भारत में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के 17वीं लोकसभा चुनाव जीतने के अवसर पर, मैं आपको हार्दिक बधाई देना चाहूंगा।” वहीं लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रचंड जीत की ओर बढ़ने के बीच इजराइल, श्रीलंका और नेपाल जैसे देशों के प्रधानमंत्रियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी और उनके साथ करीबी सहयोग बनाकर काम करने की इच्छा जतायी।