न्यूड फोटो लीक होने के बाद PAK सिंगर ने छोड़ी इंडस्ट्री, बोलीं- अल्लाह माफ करें पाप

rabi
न्यूड फोटो लीक होने के बाद PAK सिंगर ने छोड़ी इंडस्ट्री, बोलीं- अल्लाह माफ करें पाप

नई दिल्ली। पाकिस्तानी पॉप सिंगर (Pakistani Pop Singer) रबी पीरजादा (Rabi Pirzada) अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में रबी पीरजादा की न्यूड फोटोज और वीडियो लीक हो गए थे। रबी ने इसके बाद ट्विटर पर फोटोज और वीडियो को फैलाने से मना किया था। लेकिन इन सबके बाद रबी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है।

Pak Singer Left The Industry After The Nude Photo Was Leaked Said Allah Forgive Sins :

रबी पीरजादा ने अपने ट्विटर पर लिखा- ‘मैं शोबिज से खुद को अलग करती हूं, अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ करें। और मेरे हक में लोगों का दिल नर्म करें’। इससे साफ जाहिर है कि रबी पीरजादा शो बिजनेस से अपने को अलग कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक और पोस्ट किया। ब्लैक बैकग्रांउड का इस्तेमाल करते लिखा- i am sorry for being me।

बता दें कि रबी पीरजादा अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुसाइड अटैक की धमकी देने के बाद काफी सुर्खियों में रही थीं।

आत्मघाती हमले की दी थी धमकी

इससे पहले कश्मीर मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देने के बाद पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरजादा सुर्खियों में आइ थी। उसने पीएम मोदी को आत्मघाती हमले की धमकी दी थी। राबी ने ट्विटर पर खुद की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उसने सुसाइड जैकेट पहने हुई दिखाई दे रही थी।

सांप और मगरमच्छ के साथ वीडियो                  

इतना ही नहीं इससे पहले उसने सांप और मगरमच्छ के साथ भी एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें उसने कश्मीर के मुद्दे पर मोदी के उपर उन्हें छोड़ने की धमकी दी थी। वीडियो में वह एक सांप को पकड़े हुए दिखाई दे रही थी। वीडियो सामने आने के बाद वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एंड पार्क्स विभाग ने जंगली जानवरों को रखने के लिए पीरजादा के खिलाफ कार्रवाई की थी। लाहौर की एक अदालत ने उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था।

नई दिल्ली। पाकिस्तानी पॉप सिंगर (Pakistani Pop Singer) रबी पीरजादा (Rabi Pirzada) अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में रबी पीरजादा की न्यूड फोटोज और वीडियो लीक हो गए थे। रबी ने इसके बाद ट्विटर पर फोटोज और वीडियो को फैलाने से मना किया था। लेकिन इन सबके बाद रबी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है। रबी पीरजादा ने अपने ट्विटर पर लिखा- 'मैं शोबिज से खुद को अलग करती हूं, अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ करें। और मेरे हक में लोगों का दिल नर्म करें'। इससे साफ जाहिर है कि रबी पीरजादा शो बिजनेस से अपने को अलग कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक और पोस्ट किया। ब्लैक बैकग्रांउड का इस्तेमाल करते लिखा- i am sorry for being me। बता दें कि रबी पीरजादा अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुसाइड अटैक की धमकी देने के बाद काफी सुर्खियों में रही थीं। आत्मघाती हमले की दी थी धमकी इससे पहले कश्मीर मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देने के बाद पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरजादा सुर्खियों में आइ थी। उसने पीएम मोदी को आत्मघाती हमले की धमकी दी थी। राबी ने ट्विटर पर खुद की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उसने सुसाइड जैकेट पहने हुई दिखाई दे रही थी। सांप और मगरमच्छ के साथ वीडियो                   इतना ही नहीं इससे पहले उसने सांप और मगरमच्छ के साथ भी एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें उसने कश्मीर के मुद्दे पर मोदी के उपर उन्हें छोड़ने की धमकी दी थी। वीडियो में वह एक सांप को पकड़े हुए दिखाई दे रही थी। वीडियो सामने आने के बाद वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एंड पार्क्स विभाग ने जंगली जानवरों को रखने के लिए पीरजादा के खिलाफ कार्रवाई की थी। लाहौर की एक अदालत ने उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था।