चैम्पियंस ट्रॉफी LIVE: इंग्लैंड के खिलाफ पाक ने टॉस जीत लिया गेंदबाजी का फैसला

Pak Win The Toss And Elected To Ball First

नई दिल्ली। चैम्पियंस ट्रॉफी का पहला सेमीफाइनल मुक़ाबला पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच अभी कुछ देर में शुरू होने वाला है। इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। इस मैच के शुरू होने से पहले पाकिस्तानी टीम को एक बड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि पाक टीम के घातक गेंदबाज मो॰ आमीर अनफ़िट होने की वजह से यह मैच नहीं खेल रहे है और उनकी जगह रुमान रइस अपना पहला मैच खेलेंगे। पाकिस्तान के लिए वैसे भी राह आसान नहीं होगी क्योकि पाक का मुक़ाबला टूर्नामेंट की नंबर वन टीम इंग्लैंड के साथ होना है। यह मैच इंग्लैंड के कार्डिफ के इसी ग्राउंड पर होने जा रहा है जहां श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान ने आखिरी मैच जीता है, जबकि इसी ग्राउंड पर इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 87 रन से हराया था।



क्या कहते है आकड़े…
पाकिस्तानः 3 में से 2 मैच जीते
– टूर्नामेंट में आखिरी रैंकिंग (8वीं) की टीम पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ हार से टूर्नामेंट की शुरुआत की, लेकिन उसके बाद अपने पिछले दोनों मैच जीते। साउथ अफ्रीका के खिलाफ 19 रन से और फिर श्रीलंका के खिलाफ 3 विकेट से।
– इस प्रदर्शन से पाकिस्तानी टीम जीत की लय में हैं। उनके खिलाड़ी अच्छे फॉर्म के साथ ही आत्मविश्वास में भी हैं।



इंग्लैंडः तीनों मैच जीते
– इंग्लैंड चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 में अपने सभी लगी मैच जीतने वाली अकेली टीम है। उसने अपने ग्रुप में बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड को हराया। इसमें से 2 मैचों में उसने 300+ का स्कोर बनाया।
– ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी उसने 40 ओवर में ही 240 रन बना लिए थे। हालांकि, बारिश के कारण ये मैच नहीं हो सका और इंग्लैंड डकवर्थ लुईस सिस्टम से 40 रन से ये मैच जीत गई थी।

नई दिल्ली। चैम्पियंस ट्रॉफी का पहला सेमीफाइनल मुक़ाबला पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच अभी कुछ देर में शुरू होने वाला है। इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। इस मैच के शुरू होने से पहले पाकिस्तानी टीम को एक बड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि पाक टीम के घातक गेंदबाज मो॰ आमीर अनफ़िट होने की वजह से यह मैच नहीं खेल रहे है और उनकी जगह रुमान रइस अपना पहला…