INDIA vs PAK: पाकिस्तान ने टॉस जीत लिया गेंदबाजी का फैसला

Pak Won The Toss And Elected To Ball First

बर्मिंघम। चैम्पियन्स ट्रॉफी में ग्रुप बी के दूसरे मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर भारत के खिलाफ पहले बॉलिंग को चुना है। टॉस हार जाने की वजह से भारत को पहले बल्लेबाजी करनी पड़ेगी। टीम इंडिया को उसके हालिया प्रदर्शन के कारण इस मुकाबले में जीत का दावेदार माना जा रहा है। भारतीय बैट्समैन और बॉलर्स दोनों ही फिलहाल शानदार फॉर्म में है।



भारत और पाकिस्तान की टीमें करीब दो साल बाद वनडे मुकाबले में आमने-सामने हो रही है। 2015 वर्ल्ड कप में फरवरी में आखिरी बार दोनों टीमों के बीच मैच इस फॉर्मेट में हुआ था। भारत ने वो मैच 76 रन से जीता था। लेकिन, चैम्पियंस ट्रॉफी में आंकड़ा पाकिस्तान के फेवर में है। यहां तीन में से दो बार पाक ने मैच जीता है, जबकि भारतीय टीम केवल एक बार ही जीत सकी है। भारत को ये जीत पिछली (2013) चैम्पियंस ट्रॉफी में बर्मिंघम के उसी एजबेस्टन मैदान में मिली थी जिस पर आज का मैच खेला जाएगा।

बर्मिंघम। चैम्पियन्स ट्रॉफी में ग्रुप बी के दूसरे मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर भारत के खिलाफ पहले बॉलिंग को चुना है। टॉस हार जाने की वजह से भारत को पहले बल्लेबाजी करनी पड़ेगी। टीम इंडिया को उसके हालिया प्रदर्शन के कारण इस मुकाबले में जीत का दावेदार माना जा रहा है। भारतीय बैट्समैन और बॉलर्स दोनों ही फिलहाल शानदार फॉर्म में है। भारत और पाकिस्तान की टीमें करीब दो साल बाद वनडे मुकाबले में आमने-सामने हो रही है। 2015…