1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. पाकिस्तान: ट्रेन हादसे में 30 लोगों की मौत, 50 से ज्यादा घायल

पाकिस्तान: ट्रेन हादसे में 30 लोगों की मौत, 50 से ज्यादा घायल

पाकिस्तान में सोमवार तड़के एक भीषण रेल हादसा हुआ। इस हादसे में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी, जबकि 50 लोग घायल हैं। बताया जा रह है कि सिंध प्रांत के डहारकी में दो ट्रेनों के बीच टक्कर हो गई, जिसके बाद ये हादसा हुआ।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Pakistan 30 Killed Over 50 Injured In Train Accident

नई दिल्ली। पाकिस्तान में सोमवार तड़के एक भीषण रेल हादसा हुआ। इस हादसे में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी, जबकि 50 लोग घायल हैं। बताया जा रह है कि सिंध प्रांत के डहारकी में दो ट्रेनों के बीच टक्कर हो गई, जिसके बाद ये हादसा हुआ।

पढ़ें :- इमरान खान, बोले- पाकिस्तान में रेप की घटनाओं के लिए महिलाओं के कपड़े हैं जिम्मेदार

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के घोटाकी जिले के डहारकी में सोमवार तड़के करीब 3:45 बजे मिल्लत एक्सप्रेस और सर सैय्यद एक्सप्रेस की आपस में टक्कर हो गई। टक्कर होते ही मिल्लत एक्सप्रेस के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए। वहीं, इस हादसे में ट्रेन में सवार 30 यात्रियों की जान चली गयी, जबकि 50 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। घायलों में से कई की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है। घोटाकी जिले के डिप्टी कमिश्नर ने मौतों की पुष्टि की है।

पाकिस्तानी अधिकारियों ने आशंका जताई है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। घोटाकी जिले के डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि हादसे में 13 से 14 बोगियां पलट गई हैं। इनमें से 6 से 8 को भारी नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि कई लोग अभी भी बोगियों में फंसे हुए हैं और उन्हें निकालने में काफी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। डेप्युटी कमिश्नर ने कहा कि राहत ट्रेन को रवाना कर दिया गया है।

 

पढ़ें :- गार्ड बना सेना का फर्जी अफसर, ISI एजेंट बनाने की रच रही थी साजिश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X