पूर्व उच्चायुक्त बासित ने शेयर की पॉर्न स्टार की तस्वीर, बताया पैलेट गन का शिकार

abdul basid
पूर्व उच्चायुक्त बासित ने शेयर की पॉर्न स्टार की तस्वीर, बताया पैलेट गन का शिकार

नई दिल्ली। कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और लगातार ऊल जलूल हरकत कर रहा है। दरअसल, पूर्व पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित (Abdul Basit) सोमवार को ट्विटर पर एक तस्वीर को रि-ट्वीट कर फंस चुके हैं। अब्दुल बासित (Abdul Basit) ने भी सोशल मीडिया पर कश्मीर में पैलेट गन हमले का दावा करते हुए एक तस्वीर शेयर की। लेकिन वो एक पोर्न स्टार निकला। इसके बाद पाकिस्तान की पत्रकार नैला इनायत ने बासित के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया। कश्मीर के बारे में झूठ फैलाने को लेकर यूजर्स ने बासित को जमकर ट्रोल किया।

Pakistan Abdul Basit Tweets Photo Adult Film Star Kashmiri Man Pellet Injuries :

पॉर्न स्टार को बताया अनंतनाग का यूसुफ

अब्दुल बासित ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया था। इस ट्वीट में लिखा था, ‘अनंतनाग में पैलेट गन के कारण आंखें खोनेवाला यूसुफ, प्लीज अपनी आवाज उठाइए।’ हालांकि, बेड पर लेटे जिस मरीज को यूसुफ बताया गया, वह हकीकत में पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स हैं। सिन्स को गले लगाकर रोने की ऐक्टिंग करनेवाली महिला भी अडल्ट फिल्मों की स्टार बताई जा रही हैं।

पाक पत्रकार नायला इनायत ने भी किया ट्वीट

पाकिस्तान की मशहूर पत्रकार नायला इनायत ने भी ट्वीट कर अब्दुल बासित की गलती पर चुटकी ली। नायला ने ट्वीट किया, ‘भारत में पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक अब्दुल बासित जॉनी सिन्स को गलती से कश्मीर का पैलेट गन में आंखों की रोशनी गंवानेवाला युवक बता दिया। अफवाह के इस दौर में, वाकई।’

मलीहा लोधी ने दिखाई थी गलत तस्वीर

बहरहाल यह पहला ऐसा अवसर नहीं है जब किसी पाकिस्तानी ऐसी फोटो ट्वीट की हो और उसकी किरकिरी हुई हो। इससे पहले साल 2017 में संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी ने भाषण के दौरान कश्मीर को लेकर गलत तस्वीर दिखाई थी। इसे लेकर यूएनजीए में उन्हें डांट पड़ी। लोधी ने गाजा की एक घायल फिलीस्तीनी लड़की की तस्वीर दिखा कर कहा था कि यह कश्मीर की एक पीड़ित लड़की है। जबकि अपने भाषण के संदर्भ में वह गलत तस्वीर का इस्तेमाल कर रही थीं, दरअसल वह दो साल पहले पह न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी फोटो थी।

नई दिल्ली। कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और लगातार ऊल जलूल हरकत कर रहा है। दरअसल, पूर्व पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित (Abdul Basit) सोमवार को ट्विटर पर एक तस्वीर को रि-ट्वीट कर फंस चुके हैं। अब्दुल बासित (Abdul Basit) ने भी सोशल मीडिया पर कश्मीर में पैलेट गन हमले का दावा करते हुए एक तस्वीर शेयर की। लेकिन वो एक पोर्न स्टार निकला। इसके बाद पाकिस्तान की पत्रकार नैला इनायत ने बासित के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया। कश्मीर के बारे में झूठ फैलाने को लेकर यूजर्स ने बासित को जमकर ट्रोल किया। पॉर्न स्टार को बताया अनंतनाग का यूसुफ अब्दुल बासित ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया था। इस ट्वीट में लिखा था, 'अनंतनाग में पैलेट गन के कारण आंखें खोनेवाला यूसुफ, प्लीज अपनी आवाज उठाइए।' हालांकि, बेड पर लेटे जिस मरीज को यूसुफ बताया गया, वह हकीकत में पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स हैं। सिन्स को गले लगाकर रोने की ऐक्टिंग करनेवाली महिला भी अडल्ट फिल्मों की स्टार बताई जा रही हैं। पाक पत्रकार नायला इनायत ने भी किया ट्वीट पाकिस्तान की मशहूर पत्रकार नायला इनायत ने भी ट्वीट कर अब्दुल बासित की गलती पर चुटकी ली। नायला ने ट्वीट किया, 'भारत में पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक अब्दुल बासित जॉनी सिन्स को गलती से कश्मीर का पैलेट गन में आंखों की रोशनी गंवानेवाला युवक बता दिया। अफवाह के इस दौर में, वाकई।' मलीहा लोधी ने दिखाई थी गलत तस्वीर बहरहाल यह पहला ऐसा अवसर नहीं है जब किसी पाकिस्तानी ऐसी फोटो ट्वीट की हो और उसकी किरकिरी हुई हो। इससे पहले साल 2017 में संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी ने भाषण के दौरान कश्मीर को लेकर गलत तस्वीर दिखाई थी। इसे लेकर यूएनजीए में उन्हें डांट पड़ी। लोधी ने गाजा की एक घायल फिलीस्तीनी लड़की की तस्वीर दिखा कर कहा था कि यह कश्मीर की एक पीड़ित लड़की है। जबकि अपने भाषण के संदर्भ में वह गलत तस्वीर का इस्तेमाल कर रही थीं, दरअसल वह दो साल पहले पह न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी फोटो थी।