एलओसी पर बढ़ा तनाव, भारतीय सैनिकों ने दो पाकिस्तानी सैनिकों को किया ढेर

एलओसी पर बढ़ा तनाव, भारतीय सैनिकों ने दो पाकिस्तानी सैनिकों को किया ढेर
एलओसी पर बढ़ा तनाव, भारतीय सैनिकों ने दो पाकिस्तानी सैनिकों को किया ढेर

श्रीनगर। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है, जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पास पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन जारी है। हालांकि भारतीय सेना ने इसका करारा जवाब देते हुए दो पाकितानी सैनिकों को ढेर कर दिया।

Pakistan Accepts Its Two Soldiers Were Killed In Firing By Indian Army Near Loc :

बुधवार से ही चल रही मुठभेड़ का करारा जवाब देते हुए भारतीय सैनिकों ने भारी गोलाबारी की और दो पाकिस्तानी सैनिकों का सफाया कर दिया। भारत की ओर से दागे गए मोर्टार और भारी गोलाबारी में पाकिस्तानी ठिकानों को भी नुकसान पहुंचा है। हालांकि ईस मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक सूबेदार भी शहीद हो गए हैं।

इससे पहले बुधवार को पाकिस्तान की ओर से उरी के हाजीपीर में सुबह करीब 11 बजकर 30 मिनट पर गोलीबारी शुरू की गई। गोलीबारी में भारतीय सेना के एक जेसीओ शहीद हो गए। पाकिस्तान की सेना ने रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाया। इसकी वजह से आम नागरिक चपेट में आ गए है। चुरुंदा गांव में नसीमा नाम की एक महिला की मौत हो गई तो एक अन्य जख्मी हो गई है।

श्रीनगर। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है, जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पास पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन जारी है। हालांकि भारतीय सेना ने इसका करारा जवाब देते हुए दो पाकितानी सैनिकों को ढेर कर दिया। बुधवार से ही चल रही मुठभेड़ का करारा जवाब देते हुए भारतीय सैनिकों ने भारी गोलाबारी की और दो पाकिस्तानी सैनिकों का सफाया कर दिया। भारत की ओर से दागे गए मोर्टार और भारी गोलाबारी में पाकिस्तानी ठिकानों को भी नुकसान पहुंचा है। हालांकि ईस मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक सूबेदार भी शहीद हो गए हैं। इससे पहले बुधवार को पाकिस्तान की ओर से उरी के हाजीपीर में सुबह करीब 11 बजकर 30 मिनट पर गोलीबारी शुरू की गई। गोलीबारी में भारतीय सेना के एक जेसीओ शहीद हो गए। पाकिस्तान की सेना ने रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाया। इसकी वजह से आम नागरिक चपेट में आ गए है। चुरुंदा गांव में नसीमा नाम की एक महिला की मौत हो गई तो एक अन्य जख्मी हो गई है।