1. हिन्दी समाचार
  2. पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, दो जवान शहीद, एक नागरिक की भी गई जान

पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, दो जवान शहीद, एक नागरिक की भी गई जान

By शिव मौर्या 
Updated Date

Pakistan Again Breaks Ceasefire Two Soldiers Martyred One Civilian Also Died

जम्मू। पाकिस्तान अपनी नापक हरकत से बाझ नहीं आ रहा है। वह लगातार सीजफायर कर रहा है। पाकिस्तान सेना की गोलीबारी में दो जवान शहीद हो गए, जबकि एक नागरिक की भी मौत हो गयी। वहीं इस गोलाबारी में तीन लोग घायल हुए हैं। वहीं, भारी गोलीबारी का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है।

पढ़ें :- प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर बड़ा आरोप, बोलीं- लखनऊ सहित कई शहरों में छिपाए जा रहे हैं मौत के आंकड़े

सेना ने बताया कि पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का करारा जवाब दिया गया है और जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान को भारी नुकसान उठाना पड़ा और उसके सैनिक भी मारे गए हैं। बता दें कि, पाकिस्तानी सेना घाटी के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में रविवार सुबह सीमा पार से घुसपैठिये भेजने की कोशिश कर रही थी। इन्हीं घुसपैठियों को कवर देने के लिए संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया।

पाकिस्तान की इस कायराना हरकत में एक मकान और एक चावल का गोदाम पूरी तरह तहस-नहस हो गया। वहीं, दो कारों एवं दो गोशालाओं को नुकसान पहुंचा है। दोनों गोशालाओं में 19 मवेशी और भेंड़ें थीं। इससे पहले उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में आतंकियों ने शनिवार को एक बार फिर लोगों में दहशत फैलाने का प्रयास किया।

मुख्य बाजार में एक दुकानदार को निशाना बनाकर गोलियां चलाईं, लेकिन वह बच निकला। घटना के बाद पूरे इलाके में सर्च आपरेशन चलाया गया। बारामुला जिले के मुख्य बाजार में शनिवार दोपहर को आतंकियों ने एक सुनार की दुकान में घुसकर दुकानदार को मारने की नाकाम कोशिश की थी।

पढ़ें :- नदी में तैरते शव मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग सख्त, केंद्र, बिहार और यूपी को भेजा नोटिस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X