पाकिस्तान ने फिर की जम्मू-कश्मीर के पुंछ में गोलीबारी, एक जवान शहीद, तीन घायल

army
जम्मू-कश्मीर: हिजबुल के टॉप कमांडर समेेत तीन आतंकी मुठभेड़ में ढेर, इस महीने मारे गए करीब 35 आतंकी

जम्मू। पाकिस्तान अपनी नापक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आए दिन वह संघर्षविराम का उल्लघंन कर रहा है। शनिवार देर रात जम्मू कश्मीर के पुंछ में एक बार फिर पाक ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। गोलाबारी में एक जवान शहीद हो गया, जबकि पुंछ रेखा के पास तीन जवान घायल हो गए। तीनों घायलों को उधमपुर स्थित आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Pakistan Again Fired At Poonch In Jammu And Kashmir One Soldier Martyred Three Injured :

पुंछ और राजौरी जिलों में इस महीने अग्रिम चौकियों और गांवों पर पाकिस्तानी गोलीबारी में हुई यह तीसरी मौत है। अधिकारियों ने बताया कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि जवाबी कार्रवाई में कोई पाकिस्तानी सैनिक हताहत हुआ है या नहीं।

बता दें कि, पाक सेना ने नियंत्रण रेखा पर शनिवार शाम को भी कीरनी और कस्बा में सेना की चौकियों के साथ रिहायशी इलाकों में गोलीबारी की थी। इसका सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। गोलाबारी के चलते नियंत्रण रेखा से सटे क्षेत्रों में दहशत का माहौल बना हुआ है। जो लोग खेतों में काम कर रहे थे वे सुरक्षित स्थानों पर चले गए हैं।

जानकारी के अनुसार शाम 6 बजे पाकिस्तानी सेना ने कीरनी और कस्बा सेक्टर में पहले हल्के और फिर बड़े हथियारों से गोलाबारी शुरू कर दी। इस दौरान सेना की चौकियों के साथ ही रिहायशी क्षेत्र को निशाना बनाया गया। इससे नियंत्रण गांव कस्बा, कीरनी, मंधारा, दिगवार तेडवां, डोकरी आदि में मोर्टार गिरने और उनके धमकों का शोर सुनाई देने लगा। पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी का सेना ने भी की जवाब दिया।

जम्मू। पाकिस्तान अपनी नापक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आए दिन वह संघर्षविराम का उल्लघंन कर रहा है। शनिवार देर रात जम्मू कश्मीर के पुंछ में एक बार फिर पाक ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। गोलाबारी में एक जवान शहीद हो गया, जबकि पुंछ रेखा के पास तीन जवान घायल हो गए। तीनों घायलों को उधमपुर स्थित आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुंछ और राजौरी जिलों में इस महीने अग्रिम चौकियों और गांवों पर पाकिस्तानी गोलीबारी में हुई यह तीसरी मौत है। अधिकारियों ने बताया कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि जवाबी कार्रवाई में कोई पाकिस्तानी सैनिक हताहत हुआ है या नहीं। बता दें कि, पाक सेना ने नियंत्रण रेखा पर शनिवार शाम को भी कीरनी और कस्बा में सेना की चौकियों के साथ रिहायशी इलाकों में गोलीबारी की थी। इसका सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। गोलाबारी के चलते नियंत्रण रेखा से सटे क्षेत्रों में दहशत का माहौल बना हुआ है। जो लोग खेतों में काम कर रहे थे वे सुरक्षित स्थानों पर चले गए हैं। जानकारी के अनुसार शाम 6 बजे पाकिस्तानी सेना ने कीरनी और कस्बा सेक्टर में पहले हल्के और फिर बड़े हथियारों से गोलाबारी शुरू कर दी। इस दौरान सेना की चौकियों के साथ ही रिहायशी क्षेत्र को निशाना बनाया गया। इससे नियंत्रण गांव कस्बा, कीरनी, मंधारा, दिगवार तेडवां, डोकरी आदि में मोर्टार गिरने और उनके धमकों का शोर सुनाई देने लगा। पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी का सेना ने भी की जवाब दिया।