पाकिस्तान ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन, गोलाबारी में 10 साल की बच्ची घायल

army
पाकिस्तान ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन, गोलाबारी में 10 साल की बच्ची घायल

नई दिल्ली। अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान सीमा पर लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है। इसके जरिए पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ कराना चाहता है। रविवार को एक बार फिर पाकिस्तानी सेना ने पूंद जिले के मेंढर सब डिवीजन में संघर्षविराम का उल्लंघन किया। इस बार ग्रामीणों को निशाना बनाते हुए ग्रामीणों पर गोले दागे।

Pakistan Again Violates Ceasefire 10 Year Old Girl Injured :

इससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया था। वहीं, इसी दौरान मनकोट तहसील के एक गांव निवासी 10 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, पाकिस्तान की इस हरकत का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

पाकिस्तान ने इससे पहले रजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया था। शनिवार को पाकिस्तानी सेना की तरफ से भारी गोलाबारी और मोर्टार शेलिंग की गई। इसमें भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया था। वहीं, भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया था।

शनिवार सुबह करीब 6:30 बजे पाकिस्तान की ओर से नौशेरा सेक्टर मैं मौजूद सेना की चौकियों को निशाना बनाया गया। आपको बता दें कि पाकिस्तान आतंकियों को घुसपैठ कराने के लिए सीमा पर लगातार फायरिंग कर रहा है साथ ही आतंकियों को कवर फायर भी दे रहा है।

नई दिल्ली। अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान सीमा पर लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है। इसके जरिए पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ कराना चाहता है। रविवार को एक बार फिर पाकिस्तानी सेना ने पूंद जिले के मेंढर सब डिवीजन में संघर्षविराम का उल्लंघन किया। इस बार ग्रामीणों को निशाना बनाते हुए ग्रामीणों पर गोले दागे। इससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया था। वहीं, इसी दौरान मनकोट तहसील के एक गांव निवासी 10 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, पाकिस्तान की इस हरकत का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। पाकिस्तान ने इससे पहले रजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया था। शनिवार को पाकिस्तानी सेना की तरफ से भारी गोलाबारी और मोर्टार शेलिंग की गई। इसमें भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया था। वहीं, भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया था। शनिवार सुबह करीब 6:30 बजे पाकिस्तान की ओर से नौशेरा सेक्टर मैं मौजूद सेना की चौकियों को निशाना बनाया गया। आपको बता दें कि पाकिस्तान आतंकियों को घुसपैठ कराने के लिए सीमा पर लगातार फायरिंग कर रहा है साथ ही आतंकियों को कवर फायर भी दे रहा है।