1. हिन्दी समाचार
  2. पाकिस्तान ने ​टी20 टीम का किया एलान, युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह भी शामिल

पाकिस्तान ने ​टी20 टीम का किया एलान, युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह भी शामिल

Pakistan Announced T20 Team Young Fast Bowler Nasim Shah Included

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। टेस्‍ट सीरीज के बाद पाकिस्‍तान को इंग्‍लैंड दौरे पर मेजबानों के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में उतरना है। पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने टी20 सीरीज के लिए अपने स्‍क्‍वाड का ऐलान कर दिया है। युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) को इंग्लैंड के खिलाफ 28 अगस्त से शुरू होने वाली सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

पढ़ें :- हाथरस दरिंदगी: ​दिल्ली में महिला कांग्रेस ने शुरू किया प्रदर्शन, दोषियों को सजा दिलाने की मांग

इस 17 वर्षीय गेंदबाज ने अब तक छह टेस्ट मैच खेले हैं लेकिन उन्होंने पाकिस्तान की तरफ से सीमित ओवरों के मैच अभी तक नहीं खेले हैं। नसीम के अलावा पाकिस्तान ने 19 वर्षीय बल्लेबाज हैदर अली को भी टीम में शामिल किया है जिन्होंने अंडर-19 क्रिकेट, प्रथम श्रेणी क्रिकेट और पाकिस्तान सुपर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया।

बाबर आजम टीम की अगुवाई करेंगे। पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद को भी टीम में लिया गया है। मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज और फखर जमां ने टीम में वापसी की है।

बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद आमिर, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक और वहाब रियाज।

पढ़ें :- उपचुनाव: 56 विधानसभा सीटों पर इस दिन होगी वोटिंग, 10 नवंबर को आयेंगे नतीजे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...