1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. VIDEO: Apple कंपनी को सेब समझ बैठी पाकिस्तानी एंकर, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

VIDEO: Apple कंपनी को सेब समझ बैठी पाकिस्तानी एंकर, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

Pakistan Apple Inc Twitter Social Media Anchor Naila Inayat

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर चल रही एक लाइव चर्चा के दौरान एक एंकर से ऐसी चूक हो गई कि सोशल मीडिया पर उनका माखौल बन गया। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अमेरिकन कंपनी एपल के नाम को खाने वाला एपल यानी की सेब समझ लिया, जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने उनकी खिंचाई शुरू कर दी। यूजर्स इस चर्चा के वीडियो को शेयर करके मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

पढ़ें :- मध्यप्रदेश: पूर्व सीएम कमलनाथ पर चला चुनाव आयोग का डंडा, स्टार प्रचारकों की लिस्ट से नाम हटाया

ये है पूरा मामला

एक टीवी प्रोग्राम के दौरान एंकर और एक्सपर्ट पाकिस्तान की खराब आर्थिक स्थिति पर चर्चा कर रहे थे। इस दौरान एक्सपर्ट ने आईफोन बनाने वाली कंपनी एपल का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि एपल का सालाना टर्नओवर पाकिस्तान के कुल बजट से ज्यादा है। यहां पर एंकर एपल को सेब समझ बैठी। उन्होंने कहा कि हां मैंने भी सुना है कि अलग-अलग तरह के सेब का काफी बड़ा कारोबार है।

विशेषज्ञ इस पर एंकर को टोकते हुए कहा, मैं एपल कंपनी के बारे में बात कर रहा हूं, फल की नहीं। इतना सुनने के बाद एंकर की शक्ल उतर गई और बेहद शर्मिंदा हो गईं। पाकिस्तान की एक पत्रकार नायला इनायत ने इसी कार्यक्रम की एक वीडियो क्लिप ट्विटर पर शेयर की है। ट्विटर पर यह वीडियो शेयर होते ही यूजर्स ने इसे हाथों हाथ लिया और जमकर मजाक उड़ाया।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब पाकिस्तानी न्यूज चैनल सोशल मीडिया पर मजाक का पात्र बने हैं। इसके कुछ दिन पहले ही लाइव शो में सत्ताधारी पार्टी पीटीआई के नेता और एक विपक्षी पार्टी के नेता आपस में भिड़ गए थे और लाइव शो पर ही हाथापाई करने लगे थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

इतना ही नहीं एक बार पाकिस्तान के ही खैबर पख्तूनख्वाह में एक पीटीआई नेता ने फेसबुक पर लाइव प्रेस कांफ्रेंस करने के दौरान गलती से कैट फिल्टर ऑन कर दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उसके चेहरे पर बिल्लियों वाली फेस बनकर आने लगी थी।

पढ़ें :- यूपी: पंचायत चुनाव से पहले 'प्यार' करने वालों पर खुफिया विभाग का पहरा, पढ़िए पूरी खबर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...