पाकिस्तान: बलूचिस्तान में अज्ञात हमलावरों ने 14 यात्रियों को उतारा मौत के घाट

pak
पाकिस्तान: बलूचिस्तान में अज्ञात हमलावरों ने 14 यात्रियों को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली। पाकिस्तान के बलूचिस्तान में एक राजमार्ग पर बस में सवार14 यात्रियों को उताकर अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 2 लोगों ने किसी तरह से भागकर जान बचाई। अभी तक हमले की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पाकिस्तान न्यूज के मुताबिक15-20 सशस्त्र हमलावरों ने मकरान कोस्टल हाईवे पर कराची और ग्वादर के बीच पांच से छह बसों को रोककर इस घटना को अंजाम दिया।

Pakistan Balochistan Unidentified Assailants Killed 14 Passengers :

वारदात गुरुवार को बुजी टॉप इलाके के मकरान कोस्टल हाईवे पर हुई। हमलावरों ने यात्रियों के पहचान पत्रों की जांच के बहाने नीचे उतारा। एजेंसी के मुताबिक, बस से कुल 16 यात्रियों को उतारा गया था। अभी यह पता नहीं चल सका है कि हमलावर कौन थे और उनका मकसद क्या था। हमले में बचने वाले 2 लोगों को अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है।

बलूचिस्तान के मस्तुंग इलाके में 2015 में इसी तरह की घटना हुई थी। तब हमलावरों ने कराची जाने वाली बस से 24 लोगों को उतारकर अगवा कर लिया था। उनमें से 19 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

पिछले सप्ताह क्वेटा में हजारा समुदाय को निशाना बनाकर आतंकी हमला किया गया था। इसमें 20 लोगों की मौत हुई थी। पुलिस और अन्य एजेंसियां क्वेटा मामले की जांच पूरी भी नहीं कर पाईं कि बलूचिस्तान में फिर से वारदात हो गई।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के बलूचिस्तान में एक राजमार्ग पर बस में सवार14 यात्रियों को उताकर अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 2 लोगों ने किसी तरह से भागकर जान बचाई। अभी तक हमले की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पाकिस्तान न्यूज के मुताबिक15-20 सशस्त्र हमलावरों ने मकरान कोस्टल हाईवे पर कराची और ग्वादर के बीच पांच से छह बसों को रोककर इस घटना को अंजाम दिया। वारदात गुरुवार को बुजी टॉप इलाके के मकरान कोस्टल हाईवे पर हुई। हमलावरों ने यात्रियों के पहचान पत्रों की जांच के बहाने नीचे उतारा। एजेंसी के मुताबिक, बस से कुल 16 यात्रियों को उतारा गया था। अभी यह पता नहीं चल सका है कि हमलावर कौन थे और उनका मकसद क्या था। हमले में बचने वाले 2 लोगों को अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है। बलूचिस्तान के मस्तुंग इलाके में 2015 में इसी तरह की घटना हुई थी। तब हमलावरों ने कराची जाने वाली बस से 24 लोगों को उतारकर अगवा कर लिया था। उनमें से 19 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पिछले सप्ताह क्वेटा में हजारा समुदाय को निशाना बनाकर आतंकी हमला किया गया था। इसमें 20 लोगों की मौत हुई थी। पुलिस और अन्य एजेंसियां क्वेटा मामले की जांच पूरी भी नहीं कर पाईं कि बलूचिस्तान में फिर से वारदात हो गई।