जबरन शादी का बदला लेने को रची साजिश, खूनी दुल्हन का शिकार हुए 13 लोग

नई दिल्ली। आपने कई किस्सों में लुटेरी दुल्हन के बारे में तो जरूर सुना होगा, लेकिन बहुत कम मामले सामने आए होंगे जब दुल्हन ने एक बार में 13 जानें ले ली हों। मामला पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का है। यहां जबरन शादी का बदला लेने के लिए दुल्हन ने दूध में जहर मिलाकर पति की हत्या की साजिश रची। लेकिन इस साजिश के शिकार परिवार के कई लोग और हो गए। जहर की वजह से परिवार के 13 लोगों की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, आसिया के परिजनों ने उसकी मर्जी के खिलाफ अमजद से निकाह कराया था। शादी के कुछ दिनों बाद ही वह वापस अपने मां-बाप के पास आ गई, लेकिन उन्होंने जबरन उसे पति के घर भेज दिया। इससे नाराज आसिया ने दूध में जहर मिलाकर पति की हत्या की साजिश रच डाली।

{ यह भी पढ़ें:- शादी से इंकार करते ही प्रेमिका ने बुना हत्या का जाल, दो दिन फ्रिज में रखा शव }

पुलिस का कहना है, आसिया ने पति को जहर वाला दूध पिलाना चाहा, लेकिन किसी कारण उसने इन्कार कर दिया। इसके बाद आसिया की सास ने उसी दूध से दही जमाकर लस्सी बना ली। उस लस्सी को करीब 28 लोगों ने पिया, जिसमें से 13 की जान चली गई। अस्पताल में अब भी 14 लोग जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

पुलिस आरोपी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस दुल्हन के प्रेमी की तलाश भी कर रही है। आशंका है इस साजिश में उसका हाथ हो सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- पाकिस्तान: चार पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या }

Loading...