1. हिन्दी समाचार
  2. PAK कप्तान सरफराज से फैन ने मॉल में की सरेआम बदतमीजी, VIDEO वायरल

PAK कप्तान सरफराज से फैन ने मॉल में की सरेआम बदतमीजी, VIDEO वायरल

Pakistan Captain Sarfaraz Ahmed Pakistan Fan Behaves In Mall Icc Cricket World Cup 2019

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। आईसीसी विश्व कप में पाकिस्तान को भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है। इस हार के बाद सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को घेरा जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को एक बार फिर काफी शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा। वो भी तब जब वह अपने परिवार और बच्चे के साथ मॉल में घूम रहे थे।

पढ़ें :- Weather Alert: जम्मू कश्मीर और उत्तराखंड में हो सकती है बर्फबारी, 25 जनवरी से गिरेगा तापमान

इंग्‍लैंड में परिवार के साथ मॉल में घूमने गए पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के साथ एक फैन ने बदतमीजी की और उन्‍हें अपशब्‍द कहे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस घटना के बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि फैन सरफराज को कह रहा है, ‘भाई, भाई आप सुअर की तरह इतने मोटे क्‍यों हो? आप सुअर जैसे मोटे हो कम डाइट लिया करो। आपने पाकिस्‍तान का नाम खूब रोशन किया है।’ फैन की यह बात सुनकर सरफराज ने कोई रिएक्ट नहीं किया और वो सीधे चले गए।

आपको बता दे कि इससे पहले भी सरफराज के साथ ऐसी घटना हुई और उन्हें स्टेडियम में ही फैंस ने मोट-मोटा कह दिया था। वीडियो में दिख रहा है कि मैच के बाद पिच में खड़े सरफराज को स्‍टैंड्स में मौजूद फैंस मोटा-मोटा कहकर परेशान कर रहे हैं। इस बीच आयोजन टीम के लोग भी पाकिस्‍तानी टीम के कप्‍तान की फजीहत होते सुन रहे थे।


भारत के खिलाफ हार के बाद से पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के परिवारों को भी निशाना बनाया जा रहा है। शोएब मलिक और सानिया मिर्जा विशेष रूप से पाकिस्‍तानी फैंस के निशाने पर रहे। दोनों के बारे में कई भली-बुरी बातें कही गई। सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर उस समय निशाने पर आई, जब अपने पति शोएब मलिक के साथ वहाब रियाज और इमाम उल हक के साथ उनकी डिनर की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गई।

पढ़ें :- 23 जनवरी राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलेगी शनिदेव की खास कृपा, जानिए बाकी राशियों का हाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...