1. हिन्दी समाचार
  2. विश्वकप में भारत से हार के बाद सुसाइड करना चाहते थे पाकिस्तानी कोच, खुद किया खुलासा

विश्वकप में भारत से हार के बाद सुसाइड करना चाहते थे पाकिस्तानी कोच, खुद किया खुलासा

Pakistan Coach Wanted To Suicide After Losing To India

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। विश्वकप में भारत से हारने के बाद पाकिस्तान के मुख्य कोच मिकी आर्थर सुसाइड करना चाहते थे। मिथी आर्थर ने इसका खुलासा खुद किया है। बीते दिनों भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराया था, जिसके बाद मीडिया, प्रशंसकों और पूर्व क्रिकेटरों से उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी।

पढ़ें :- ईमानदारी की मिसालः बस में मिला युवती को रुपयों से भरा बैग, वापस लौटाया

मिकी आर्थर के हवाले से मीडिया ने कहा, ‘पिछले रविवार को मैं सुसाइड करना चाहता था, लेकिन यह आप जानते हैं कि यह केवल एक परफॉर्मेंस था।’ उन्होंने आगे कहा, ‘यह काफी जल्दी हुआ, आप एक मैच हारे और फिर एक और मैच हार गए। यह वर्ल्ड कप है। मीडिया का दवाब, जनता की उम्मीदें और फिर अब हम इस स्थिति में आ चुके है कि खेल में बने रहने के लिए सोच रहे हैं।’

वहीं दक्षिण अफ्रीका से मिली जीत के बाद आर्थर ने पाकिस्तानी ​टीम की जमकर तारीफ की थी। इसके साथ कहा कि इण्डिया से हारने के बाद उनकी टीम काफी परेशान थी लेकिन टीम अब जोश से भरा है। बता दें कि  वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के अभीतक 6 मैचों में कुल 5 पॉइंट हैं। वह पॉइंट टेबल में अभी सातवें पायदान पर है। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उसे अपने बचे हुए सभी तीनों मैच जीतने होंगे। पाकिस्तान का अगला मुकाबला बुधवार को न्यूजीलैंड से है। उसके बाद शनिवार को उसे अफगानिस्तान और 5 जुलाई को बांग्लादेश से भिड़ना है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...