1. हिन्दी समाचार
  2. नाईट पार्टी में हुक्का पीने पर ट्रोल हुए शोएब, सानिया मिर्जा ने ट्रोलर्स को कहा- ‘मूर्ख’

नाईट पार्टी में हुक्का पीने पर ट्रोल हुए शोएब, सानिया मिर्जा ने ट्रोलर्स को कहा- ‘मूर्ख’

Pakistan Cricketer Photos Goes Viral Of Late Night Party

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ मैनेचेस्टर में महा मुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों की लेट नाइट पार्टी की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ियों की जमकर खबर ले रहे हैं. कई लोग मीम्स के जरिए तो कई लोग वीडियो शेयर कर खिलाड़ियों की खिंचाई कर रहे हैं।

पढ़ें :- ईमानदारी की मिसालः बस में मिला युवती को रुपयों से भरा बैग, वापस लौटाया

सोशल मीडिया यूजर्स इस बात को लेकर भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ट्रोल कर रहे हैं कि वह मैच से पहले प्रैक्टिस के बजाय मस्ती के मूड में दिखे।

मैच से ठीक एक दिन पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा अपने बच्चे और कुछ दोस्तों के साथ डिनर करने एक रेस्टोरेंट गए थे। इस दौरान वहां पर हुक्का पी रहे थे। हुक्का पीने के दौरान वहां मौजूद एक व्यक्ति ने उनका वीडियो बनाकर ट्विटर पर पोस्ट कर दिया।


वीडियो देख सानिया मिर्जा उस व्यक्ति का माजक उड़ाते हुए लिखा, “बिना इजाजत के किसी का वीडियो बनाना गलत है।” सानिया ने खिलाड़ियों का पक्ष लेते हुए लिखा,”अगर ये मैच हार भी जाते हैं तो इन्हें खाने का हक है। मूर्खों कुछ अलग ट्राई करना अगली बार।”

सानिया के ट्वीट के बाद उसने लिखा, “जहां हुक्का सर्व किया जाता हो वहां बच्चों को ले जाना गैरकानूनी है। अगर शोएब सानिया ने सही किया तो मैंने कैसे गलत किया।”

हालांकि, जब सानिया मिर्जा ने यूजर्स का मजाक उड़ाया तो उसने वीडियो को डिलीट कर दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...