LIVE फाइनल: बिना विकेट खोये पाकिस्तान का स्कोर 100 के पार

नई दिल्ली। चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुक़ाबले में भारत और पाकिस्तान के बीच लंदन के ओवल मैदान पर जंग जारी है। इस मैच में भारत ने टॉस जीत बल्लेबाजी के लिए पाकिस्तान को आमंत्रित किया था। इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 0 विकेट गवां कर 101 रन बना लिए है। फखर जमां (42) और अजहर अली (46) क्रीज पर हैं। इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी…

नई दिल्ली। चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुक़ाबले में भारत और पाकिस्तान के बीच लंदन के ओवल मैदान पर जंग जारी है। इस मैच में भारत ने टॉस जीत बल्लेबाजी के लिए पाकिस्तान को आमंत्रित किया था। इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 0 विकेट गवां कर 101 रन बना लिए है। फखर जमां (42) और अजहर अली (46) क्रीज पर हैं।



इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पाकिस्तान की टीम को बल्लेबाजी का न्योता दिया। टीम इंडिया में कोई बदलाव नहीं हुआ है जबकि पाकिस्तान टीम में मोहम्मद आमिर की वापसी हुई है।



{ यह भी पढ़ें:- IPL 2018 Live: CSK ने तीसरी बार दर्ज की शानदार जीत, वॉटशन ने लगाया नाबाद शतक }

अपने करियर में 300 वनडे खेलने वाले टीम इंडिया के चैंपियन बल्लेबाज युवराज सिंह जब पाकिस्तान के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल खेलने मैदान में उतरेंगे तो उनके नाम के साथ एक ऐसा रिकॉर्ड होगा जो आज तक किसी भी क्रिकेटर के नाम नहीं हुआ। न तो सबसे ज्यादा मुकाबले खेलने वाले सचिन तेंदुलकर उस मुकाम को छू पाए, न ही भारत को तीन आईसीसी ट्रॉफी दिलाने वाले एम एस धोनी ही इसके करीब पहुंच पाए।

{ यह भी पढ़ें:- चार सालों की उपलब्धियां गिनाते रहे सांसद मनोज, सौ मीटर दूर घंटों लावारिस पड़ी रही दिव्यांग की लाश }

Loading...