पाक रक्षा विशेषज्ञ ने किया दावा, भारत से युद्ध हुआ तो मिनटो में हार जाएगा पाकिस्तान

imran khan
पाक रक्षा विशेषज्ञ ने किया दावा, भारत से युद्ध हुआ तो मिनटो में हार जाएगा पाकिस्तान

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में धारा 370 समाप्त होने के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच लगातार तनाव बढ़ रहा है। ऐसे में पाकिस्तान कई बार गीदड़भभकी भी दे चुका है कि वो युद्ध के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच पाकिस्तानी रक्षा जानकार ने ही उसकी पोल खोलकर रख दी है। ‘मिलिट्री इंक… इनसाइड पाकिस्तान मिलिट्री इकॉनमी’ की लेखिका आयशा सिद्दीका के बयान ने पाक की पोल खोल दी है।

Pakistan Defense Expert Claimed Pakistan Will Lose In Minutes If War Takes Place Against India :

आयशा ने कहा है कि पाकिस्तानी सेना भारत के साथ के साथ लड़ाई की स्थिति में उसके सामने टिक नहीं सकेगी। इस दौरान उन्होने कहा कि वैसे भी पाकिस्तनी मौजूदा वक्त आर्थिक मंदी के बुरे दौर से गुजर रहा है। यहीं मुद्रास्फीति की दर नियंत्रण से बाहर है। इस स्थिति में पाकिस्तान, भारत से युद्ध नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा, “जब मैंने पाक अधिकृत कश्मीर के अपने दोस्त से पूछा कि पाक सेना भारत के खिलाफ लड़ाई क्यों नहीं छेड़ रही है तो उसने साफ जवाब दिया कि… वह हार जाएगी। उन्होने खुलासा किया कि पाकिस्तान की आम जनता भी ये जान रही है, कि अगर वो भारत के साथ युद्ध करेगा तो उसके सामने एकदम भी नहीं टिक पाएगा।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में धारा 370 समाप्त होने के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच लगातार तनाव बढ़ रहा है। ऐसे में पाकिस्तान कई बार गीदड़भभकी भी दे चुका है कि वो युद्ध के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच पाकिस्तानी रक्षा जानकार ने ही उसकी पोल खोलकर रख दी है। 'मिलिट्री इंक... इनसाइड पाकिस्तान मिलिट्री इकॉनमी' की लेखिका आयशा सिद्दीका के बयान ने पाक की पोल खोल दी है। आयशा ने कहा है कि पाकिस्तानी सेना भारत के साथ के साथ लड़ाई की स्थिति में उसके सामने टिक नहीं सकेगी। इस दौरान उन्होने कहा कि वैसे भी पाकिस्तनी मौजूदा वक्त आर्थिक मंदी के बुरे दौर से गुजर रहा है। यहीं मुद्रास्फीति की दर नियंत्रण से बाहर है। इस स्थिति में पाकिस्तान, भारत से युद्ध नहीं कर सकता। उन्होंने कहा, "जब मैंने पाक अधिकृत कश्मीर के अपने दोस्त से पूछा कि पाक सेना भारत के खिलाफ लड़ाई क्यों नहीं छेड़ रही है तो उसने साफ जवाब दिया कि... वह हार जाएगी। उन्होने खुलासा किया कि पाकिस्तान की आम जनता भी ये जान रही है, कि अगर वो भारत के साथ युद्ध करेगा तो उसके सामने एकदम भी नहीं टिक पाएगा।