पाकिस्तान फिर से हुआ बेनकाब, सेना ने पेश किए पकड़े गए दो आतंकवादी

indian army
पाकिस्तान फिर से हुआ बेनकाब, सेना ने पेश किए पकड़े गए दो आतंकवादी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान ने इसका खूब विरोध किया था, यही नहीं उसने इस मामले में दुनिया के ज्यादातर देशों से मदद मांगते हुए खुद को ईमानदार बताने की भी भरसक कोशिश की थी, बावजूद इसके वो अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

Pakistan Exposes Again Army Presented Two Terrorists Belongs To Pakistan :

बता दे कि अब भारतीय सेना ने एक बार फिर से पाकिस्तान का चेहरा बेनकाब किया है। दरअसल सेना ने घुसपैठ की कोशिश के दौरान पकड़े गए दो आतंकियों को पेश किया है। बताया जा रहा है कि सेना ने कश्मीर से जिन दो आतंकियों को पकड़ा है, उसका वीडियो भी जारी किया है। इस वीडियो में उन दोनों का कबूलनामा भी है। सेना ने श्रीनगर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में दो पाकिस्तान आतंकियों के वीडियो दिखाए साथ ही कहा कि पाकिस्तान आतंक फैला रहा है।

प्रेस कांफ्रेस के दौरान लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिलन ने कहा कि पाकिस्तान घाटी में शांति को बाधित करने के लिए कश्मीर घाटी में ज्यादा से ज्यादा आतंकवादियों की घुसपैठ करने के लिए बेताब है। जिसके क्रम में सेना ने बीते 21 अगस्त को दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को पकड़ा था। उन्होने बताया कि इन दोनों आतंकियो के सम्बंध लश्कर-ए-तैयबा से हैं।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान ने इसका खूब विरोध किया था, यही नहीं उसने इस मामले में दुनिया के ज्यादातर देशों से मदद मांगते हुए खुद को ईमानदार बताने की भी भरसक कोशिश की थी, बावजूद इसके वो अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बता दे कि अब भारतीय सेना ने एक बार फिर से पाकिस्तान का चेहरा बेनकाब किया है। दरअसल सेना ने घुसपैठ की कोशिश के दौरान पकड़े गए दो आतंकियों को पेश किया है। बताया जा रहा है कि सेना ने कश्मीर से जिन दो आतंकियों को पकड़ा है, उसका वीडियो भी जारी किया है। इस वीडियो में उन दोनों का कबूलनामा भी है। सेना ने श्रीनगर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में दो पाकिस्तान आतंकियों के वीडियो दिखाए साथ ही कहा कि पाकिस्तान आतंक फैला रहा है। प्रेस कांफ्रेस के दौरान लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिलन ने कहा कि पाकिस्तान घाटी में शांति को बाधित करने के लिए कश्मीर घाटी में ज्यादा से ज्यादा आतंकवादियों की घुसपैठ करने के लिए बेताब है। जिसके क्रम में सेना ने बीते 21 अगस्त को दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को पकड़ा था। उन्होने बताया कि इन दोनों आतंकियो के सम्बंध लश्कर-ए-तैयबा से हैं।