1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. WC2019: भारत के समर्थन में ट्वीट कर बुरे फंसे हसन अली, करना पड़ा डिलीट

WC2019: भारत के समर्थन में ट्वीट कर बुरे फंसे हसन अली, करना पड़ा डिलीट

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ खेले गए विश्व कप के मैच में मिली हार के बाद कप्तान सरफराज खान के साथ-साथ तेज गेंदबाज हसन अली की भी जमकर आलोचना हुई है। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड पर खेले गए मैच में भारत ने डकवर्थ-लुइस के आधार पर पाकिस्तान को 89 रनों से शिकस्त दी।हसन ने मैच में 9 ओवर में 84 रन दिए और शोएब अख्तर समेत कई लोगों ने उनकी आलोचना की।

भारत के जीत के बाद भारतीय प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर जमकर खुशी मनाई और हसन भी इसमें शामिल हुए। एक पत्रकार ने ट्वीट किया, ‘भारतीय टीम को जीत के लिए सुभकामनाएं। उन्होंने हमें एक भारतीय के रूप में गर्व करने एवं जश्न बनाने का मौका दिया। भारत अब विश्व कप जीतो।’

हसन ने इस पर जवाब दिया, ‘होगी आपकी दुआ पूरी… बधाइयां।’ इसके बाद, 24 वर्षीय गेंदबाज की जमकर आलोचना हुई, जिसके कारण उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया। उल्लेखनीय है कि इस मैच में हार के बाद से पाकिस्तानी टीम और उनकी फैमिली सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं।

आलोचना करने वालों में सबसे अधिक पाकिस्तान के लोग ही शामिल हैं। कप्तान सरफराज अहमद को जहां अनफिट करार दिया जा रहा है, वहीं शोएब मलिक जैसे सीनियर खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने की मांग फैंस कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...