VIDEO: पाकिस्तान में लाइव रिपोर्टिंग कर रही महिला रिपोर्टर को गार्ड ने मारा थप्पड़

कराची| पाकिस्तान में लाइव रिपोर्टिंग कर रही एक महिला रिपोर्टर को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। एंकर साएमा कंवल कराची में अपने कैमरामैन के साथ लाइव कवरेज कर रही थी। इसी दौरान पुलिस गार्ड ने उनसे कवरेज बंद करने को कहा। जब साएमा ने इससे इंकार कर दिया तो गार्ड ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।
https://www.youtube.com/watch?v=8oNHS_97LTQ

Pakistan Female Reporter Slapped By Police Guard :

दरअसल, साएमा कंवल कराची के नादरा रजिस्ट्रेशन ऑफिस की लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं जब ये हादसा हुआ। वहां मौजूद गार्ड्स ने पहले उनका कवरेज रोकने की कोशिश की, लेकिन कंवल के कैमरा गार्ड की तरफ ही घुमा दिया।

कैमरा अपनी तरफ घुमाने से नाराज गार्ड ने रिपोर्ट्स को लाइव कवरेज के दौरान ही थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस ने गार्ड के खिलाफ रिपोर्टर के साथ दुर्व्यवहार और हवाई फायरिंग का मामला दर्ज कर लिया है।



कराची| पाकिस्तान में लाइव रिपोर्टिंग कर रही एक महिला रिपोर्टर को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। एंकर साएमा कंवल कराची में अपने कैमरामैन के साथ लाइव कवरेज कर रही थी। इसी दौरान पुलिस गार्ड ने उनसे कवरेज बंद करने को कहा। जब साएमा ने इससे इंकार कर दिया तो गार्ड ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। [embed]https://www.youtube.com/watch?v=8oNHS_97LTQ[/embed] दरअसल, साएमा कंवल कराची के नादरा रजिस्ट्रेशन ऑफिस की लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं जब ये हादसा हुआ। वहां मौजूद गार्ड्स ने पहले उनका कवरेज रोकने की कोशिश की, लेकिन कंवल के कैमरा गार्ड की तरफ ही घुमा दिया। कैमरा अपनी तरफ घुमाने से नाराज गार्ड ने रिपोर्ट्स को लाइव कवरेज के दौरान ही थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस ने गार्ड के खिलाफ रिपोर्टर के साथ दुर्व्यवहार और हवाई फायरिंग का मामला दर्ज कर लिया है।