1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Pakistan: पंजाब विधानसभा के बाहर गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह पर जूते से हमला,  स्याही से भी हमला हो चुका है

Pakistan: पंजाब विधानसभा के बाहर गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह पर जूते से हमला,  स्याही से भी हमला हो चुका है

पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह पर मंगलवार को उस समय जूते से हमला किया गया जब वे पंजाब विधानसभा से बाहर निकल रहे थे।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Pakistan:  पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह पर मंगलवार को उस समय जूते से हमला किया गया जब वे पंजाब विधानसभा से बाहर निकल रहे थे। हालांकि कार में बैठे होने की वजह से उन्हें कोई चोट नहीं आई। हमला करने वाले शख्स कौन है अभी इसके बारे में खुलासा नहीं हुआ है। हमले के बाद सनाउल्लाह के ड्राइवर ने कुछ पलों के लिए कार रोक दी, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड के इशारे के बाद वह आगे बढ़ गए। आपको बता दें पाकिस्तान में किसी नेता पर हमला करने की ये पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई नेताओं पर लोगों ने जूता और स्याही से हमला कर चुके है।

पढ़ें :- Hindenburg Report : गौतम अडानी पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, अब बिगड़ा मूडीज का मूड, गिरते शेयर पर एजेंसी दी ये चेतावनी

पाकिस्तान के पंजाब सूबे में विधानसभा के विघटन को लेकर उठापटक चल रही है। राणा सनाउल्लाह इन्हीं सब के चलते विधानसभा की कार्रवाई के दौरान नेताओं से मिलने पहुंचे थे। पंजाब में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ यानी कि PTI की सरकार है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...