1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कश्‍मीरी नेताओं संग बैठक से तकलीफ में पाकिस्तान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कश्‍मीरी नेताओं संग बैठक से तकलीफ में पाकिस्तान

जब जम्मू कश्मीर से अनुच्‍छेद-370 और 35A को हटाया गया था पाकिस्‍तान को मिर्ची लगी थी। एक बार फिर पाकिस्तान को तकलीफ हुई है। पाकिस्‍तान एक बार फ‍िर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कश्‍मीर के नेताओं के साथ हुई बैठक को लेकर बेचैन है। अब एक बार फ‍िर पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कश्‍मीर को लेकर अटपटे बयान दिए हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

इस्लामाबाद। जब जम्मू कश्मीर से अनुच्‍छेद-370 और 35A को हटाया गया था पाकिस्‍तान को मिर्ची लगी थी। एक बार फिर पाकिस्तान को तकलीफ हुई है। पाकिस्‍तान एक बार फ‍िर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कश्‍मीर के नेताओं के साथ हुई बैठक को लेकर बेचैन है। अब एक बार फ‍िर पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कश्‍मीर को लेकर अटपटे बयान दिए हैं।

पढ़ें :- Afghanistan News: तालिबान के लिए पाकिस्तान का फिर उमड़ा प्रेम, कहा-अमेरिका मान्यता नहीं देता तो स्थिति बदतर हो जाएगी
Jai Ho India App Panchang

कुरैशी ने प्रधानमंत्री मोदी और कश्‍मीर नेताओं की बैठक को पब्लिक रिलेशन एक्सरसाइज का हिस्‍सा बताया है। पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री कुरैशी ने भारत के आंतरिक मामलों में हस्‍तक्षेप करते हुए कहा कि नई दिल्ली में हुई बैठक एक ड्रामा है। कुरैशी ने कहा कि मेरे हिसाब से तो यह बैठक एक ड्रामे से ज्यादा कुछ नहीं थी। उन्‍होंने कहा कि यह एक पब्लिक रिलेशन एक्सरसाइज थी। उन्‍होंने कहा कि इन चीजों से कुछ हासिल नहीं होने वाला। यह नाकामयाब और बेकार की कवायद है, क्योंकि इस तरह की चीजों से कुछ हासिल होने वाला नहीं है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...