ब्रिटेन संसद में कश्मीर मुद्दे पर कार्यक्रम, भारतीय पत्रकारों को नहीं मिली एंट्री

pak
ब्रिटेन संसद में कश्मीर मुद्दे पर कार्यक्रम, भारतीय पत्रकारों को नहीं मिली एंट्री

नई दिल्ली। ब्रिटेन में कश्मीर मुद्दे पर आयोजित एक कार्यक्रम में भारतीय मीडिया को प्रवेश न मिलने का मामला सामने आया है। ऑल पार्टी पार्लियामेंट्री ग्रुप ऑन पाकिस्तान द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम को हालांकि एक खुले आयोजन के तौर पर प्रचारित किया गया था।

Pakistan Indian Journalists Prevented For Enter In Conference On Kashmir In British Parliament :

भारतीय पत्रकारों को सम्मेलन में प्रवेश करने से रोके जाने का भारत ने ब्रिटेन के सामने कड़ा विरोध किया है। विदेश मंत्रालय ने कहा कि भारत ने इस मुद्दे को बहुत गंभीरता से लिया है। हमें उम्मीद है कि ब्रिटिश सरकार हमारी आपत्तियों को समझेगी और जरूरी कार्रवाई करेगी।

कार्यक्रम को एक खुला (ओपन) कार्यक्रम बताया गया था, जिसे पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने संबोधित किया था। यह सम्मेलन कश्मीर के विषय पर आयोजित किया गया था। कार्यक्रम की अध्यक्षता पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में पैदा हुए कंजरवेटिव सांसद रहमान चिश्ती ने की।

नई दिल्ली। ब्रिटेन में कश्मीर मुद्दे पर आयोजित एक कार्यक्रम में भारतीय मीडिया को प्रवेश न मिलने का मामला सामने आया है। ऑल पार्टी पार्लियामेंट्री ग्रुप ऑन पाकिस्तान द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम को हालांकि एक खुले आयोजन के तौर पर प्रचारित किया गया था।भारतीय पत्रकारों को सम्मेलन में प्रवेश करने से रोके जाने का भारत ने ब्रिटेन के सामने कड़ा विरोध किया है। विदेश मंत्रालय ने कहा कि भारत ने इस मुद्दे को बहुत गंभीरता से लिया है। हमें उम्मीद है कि ब्रिटिश सरकार हमारी आपत्तियों को समझेगी और जरूरी कार्रवाई करेगी।कार्यक्रम को एक खुला (ओपन) कार्यक्रम बताया गया था, जिसे पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने संबोधित किया था। यह सम्मेलन कश्मीर के विषय पर आयोजित किया गया था। कार्यक्रम की अध्यक्षता पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में पैदा हुए कंजरवेटिव सांसद रहमान चिश्ती ने की।