1. हिन्दी समाचार
  2. नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, संघर्षविराम का किया उल्लघंन, गोलाबारी में एक जवान शहीद

नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, संघर्षविराम का किया उल्लघंन, गोलाबारी में एक जवान शहीद

By शिव मौर्या 
Updated Date

Pakistan Is Not Deterred By Nefarious Activities Ceasefire Violation A Soldier Martyred In Shelling

जम्मू। पाकिस्तान लगातर संघर्षविराम का उल्लघंन कर रहा है। वह अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। संघर्षविराम उल्लघंन के जरिए वह आतंकियों की घुसपैठ कराना चाहता है। हालांकि, भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

पढ़ें :- WTCF: खराब रोशनी की वजह से दूसरे दिन का खेल रुका, भारत का स्कोर 146/3

पाकिस्तान ने मंजाकोट सेक्टर में गोलाबारी की है। इस गोलाबारी की चपेट में आने से एक जवान शहीद हो गया है। वहीं एक अन्य जवान और स्थानीय नागरिक घायल हुआ है। पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का भारतीय सेना माकूल जवाब दे रही है।

बताया जा रहा है कि जवान के पार्थिव शरीर को मेडिकल और कानून औपचारिकताओं के लिए राजोरी के सिविल अस्पताल में भेजा गया है। एक अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के राजोरी जिले में पाकिस्तानी गोलीबारी में गुरुवार को सेना का एक जवान शहीद हो गया। इसके साथ ही एक अन्य जवान और नागरिक घायल हुआ है।

जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आधिकारी ने बताया कि कल रात लगभग 10 बजे, पाकिस्तान की सेना ने राजोरी के तरकुंडी इलाके और मंजाकोट में भी गोलीबारी की थी। जिसका भारतीय सेना ने माकूल जबाव दिया था। बता दें कि, पाकिस्तान लगातार संघर्षविराम का उल्लघंन कर रहा है लेकिन भारतीय सेना उसके मंसूबो पर पानी फेर दे रहा है।

 

पढ़ें :- 20 जून 2021 राशिफल: इन राशि के जातक के रोजगार के बनेगे अवसर, जाने अपनी राशि का हाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X