1. हिन्दी समाचार
  2. नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, सीमा पार से लगातार सीजफायर का उल्लंघन जारी

नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, सीमा पार से लगातार सीजफायर का उल्लंघन जारी

Pakistan Is Not Deterred By Nefarious Activities Ceasefire Violations Continue From Across The Border

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

श्रीनगर। पूरी दुनिया कोरोना महासंकट से जूझ रही है, लेकिन बावजूद इसके पाकिस्तान अपनी ‘नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान की ओर से सीमा पार से लगातार सीजफायर के उल्लंघन की घटनाएं सामने आ रही हैं। सोमवार रात करीब 10 बजे भी पकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर के में गोलीबारी की। इसके बदले भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की कई चौकियां तबाह कर दी हैं। इसमें अब तक तीन सैनिकों के मारे जाने और आठ के घायल होने की सूचना मिली है। वहीं अब भी दोनों ओर से गोलीबारी जारी है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पर मेंढर के मनकोट सेक्टर में सोमवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे से एक घंटे तक मोर्टार दागे। सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया तो दूसरी तरफ से गोलाबारी थम गई। रात में दस बजे पाकिस्तान की ओर से मेंढर सेक्टर में दोबारा गोलाबारी शुरू कर दी गई। इस दौरान जवाबी कार्रवाई में पीओके में हाजीपीर, छंब तथा रखचिकड़ी सेक्टर में पाकिस्तान को भारी नुकसान उठाना पड़ा।

इन्हीं सेक्टर की चौकियों से गोलाबारी की जा रही थी। सूत्रों ने बताया कि इस दौरान तीन सैनिक मारे गए और आठ घायल हैं। कई चौकियों से आग की लपटें भी निकलते देखी गईं। रविवार को भी पाकिस्तान ने मेंढर सब डिवीजन के बालाकोट सेक्टर में गोलाबारी की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...