1. हिन्दी समाचार
  2. नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, पुंछ इलाके में नियंत्रण रेखा के पास गोलाबारी की

नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, पुंछ इलाके में नियंत्रण रेखा के पास गोलाबारी की

Pakistan Is Not Deterred By Nefarious Activities Firing In Poonch Area Along The Line Of Control

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

जम्मू । पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार को एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में नियंत्रण रेखा के पास गोलाबारी की। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार सुबह छह बजकर 45 मिनट पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर पुंछ जिले के मानकोट सेक्टर में मोर्टार से गोले दागे और भारी गोलीबारी की।

पढ़ें :- बाबरी विध्वंस केस: कोर्ट के फैसले के बाद लालकृष्ण आडवाणी को बधाइयों का तांता, लगाए जय श्रीराम के नारे

उन्होंने बताया कि भारतीय सैनिकों ने भी इस हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया। पाकिस्तान पिछले एक सप्ताह से पुंछ जिले में भारतीय सेना की चौकियों और सीमावर्ती इलाकों को लगातार निशाना बना रहा है।

उधर, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में एक फिर से रविवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। डिटेल के अनुसार, सुरक्षा बलों के पास कुलगाम के सिघनपोर इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खास जानकारी थी।

जैसे ही पुलिस और सेना की संयुक्त टीम उस स्थान पर पहुंची जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने कहा, “कुलगाम के सिघनपोर इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल जवाबी कार्रवाई कर रहे हैं।“सेना ने कहा, “जम्मू और कश्मीर पुलिस ने सूचना के आदार पर तड़के संयुक्त अभियान चलाया है । इलाके की घेराबंदी कर ऑपरेशन को अंजाम दिया जा रहा है ।

पढ़ें :- बाबरी मस्जिद विध्वंस केस: सभी आरोपी हुए बरी, गूंजे जय श्री राम के नारे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...